एक्ट्रेस निया शर्मा ने कड़कड़ाती ठंड में पहन ली मोनोकिनी ड्रेस, वीडियो देख सर्दी में फैंस के छूटे पसीने

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी शानदार अदाकारी से पूरी इंडस्ट्री में अपनी शानदार अदाकारी की अलग ही छाप छोड़ चुकी है। जिसकी वजह से आज निया शर्मा लगातार सुर्खियों में बनी रहती है, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस निया शर्मा की आये दिन नई नई तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनकी वजह से वह काफी जगह चर्चा में रहती है। एक तरफ निया शर्मा अपनी अदाकारी के लिए चर्चा में रहती है तो दूसरी तरफ आज सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस निया शर्मा के हॉटनेस के चर्चे भी कम नहीं है। सोशल मीडिया पर आए दिन निया शर्मा अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर किसी को चौंका देती है, सोशल मीडिया पर आए दिन निया शर्मा अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीर से अपने चाहने वाले के दिल में आग लगा देती है।

मोनोकिनी पहनकर निया ने पानी में लगाई आग

अभी हाल ही में निया शर्मा ने एक बार फिर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है, जिसकी वजह यह है कि निया ने इस कड़कड़ाती ठंड में एक मोनोकिनी ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर दिया है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, यह वीडियो खुद निया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है निया एक वाइट कलर की ऑफ शोल्डर मोनोकिनी ड्रेस पहनी है, जिसमें वह काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही है। यह ड्रेस पहनकर निया शर्मा समंदर के पानी में लेट कर बोल्ड फोटोशूट करवाती हुई नजर आ रही है। जिसका अंदाजा उनकी ग्लैमरस अदाओं से भी लगाया जा सकता है समंदर से आती हुई तेज और सफेद मखमली लहरें निया के बदन को भिगो रही है।

सोशल मीडिया पर रहती है निया शर्मा एक्टिव

एक्ट्रेस निया शर्मा ने कड़कड़ाती ठंड में पहन ली मोनोकिनी ड्रेस, वीडियो देख सर्दी में फैंस के छूटे पसीने

एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है, लेटेस्ट वीडियो में भी देखा जा सकता है एक्ट्रेस निया शर्मा समुंदर किनारे मोनोकिनी ड्रेस पहन कर लेटी हुई नजर आ रही हैं। मोनोकिनी ड्रेस पहन कर निया शर्मा समुद्र किनारे पानी की लहरों में मस्ती करती हुई नजर आ रही है, समुंदर का पानी बार-बार हिलोरें खाते हुए निया को भिगोकर जा रही है। सोशल मीडिया पर आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि निया ने मोनोकिनी ड्रेस में पानी में भीगते हुए काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड लग रही है, जिसकी वजह से निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। इसके अलावा निया ने अपने बाल ओपन रखे हैं और अपने गले में एक गोल्ड चेन और आंखों पर काला चश्मा लगाकर अपने लुक को और खूबसूरत बनाया है, जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *