पूनम ढिल्लो की बेटी पलोमा खुबसुरती में सारा, जहान्वी से आगे, हॉटनेस देख फैंस बोले :- यकीन नहीं होता

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, या यह भी कहा जा सकता है कि पूनम ढिल्लों ने जिन भी फिल्मों में काम किया है वह सभी सुपरहिट रही है। आज भले ही पूनम ढिल्लों फिल्मी दुनिया से दूर हो चुकी है लेकिन वह आज भी लाखों नहीं करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती है। आज भी लोग पूनम ढिल्लों की निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। आपको बता दें कि पूनम ढिल्लों की एक बेटी भी है जिसका नाम पलोमा ढिल्लो है, जो कि आज अपनी मां की तरह ही काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। पूनम ढिल्लो की बेटी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों से कहीं ज्यादा आगे है, सोशल मीडिया पर आए दिन पूनम ढिल्लो की लाडली बेटी पलोमा अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है।

पूनम ढिल्लो की बेटी पलोमा सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव

पूनम ढिल्लो की बेटी पलोमा खुबसुरती में सारा, जहान्वी से आगे, हॉटनेस देख फैंस बोले :- यकीन नहीं होता

आपको बता दे की पूनम ढिल्लों जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है तो उन से कहीं ज्यादा एक्टिव उनकी बेटी पलोमा ढिल्लो भी रहती है। पलोमा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आयेदिन सोशल मीडिया पर पलोमा अपनी बेहद ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है और सोशल मीडिया पर पलोमा की कई खूबसूरत तस्वीरें मौजूद है। जिन को देखने के बाद में हर कोई पलोमा की खूबसूरती का कायल हो जाएगा। सोशल मीडिया पर पलोमा की कई ऐसी खूबसूरत तस्वीरें हैं जिनमें वह कभी तो मिरर के सामने खड़ी होकर पोज देती हुई नजर आ रही है इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर पलोमा की ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें हैं जिन पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं और पलोमा की हॉटनेस पर फिदा हो जाते हैं। आज पलोमा अपनी हॉटनेस से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है।

पलोमा ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें

पूनम ढिल्लो की बेटी पलोमा खुबसुरती में सारा, जहान्वी से आगे, हॉटनेस देख फैंस बोले :- यकीन नहीं होता

सोशल मीडिया पर पलोमा अपनी एक से बढ़कर एक हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है, जिसका अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से लगाया जा सकता है। सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर आज पलोमा की कई एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें मौजूद है। जिन पर फैंस अपना दिल हार बैठते हैं सोशल मीडिया पर बात की जाए पलोमा की तस्वीरों के बारे में तो अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले पलोमा ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की थी। इसमें वह व्हाइट क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही थी, इसके अलावा पलोमा ने इस बार को ओपन बटन शर्ट पहन रखा था। जिसमें व काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी, अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पलोमा ने अपने बाल खुले हवा में भिखेर रखे हैं, फैंस भी पलोमा की खूबसूरत तस्वीरों पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहें है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *