मलाइका अरोड़ा ने ब्रालेट पहन दिखाया हुस्न का जादू, बोल्डनेस पर दिल हार बैठे फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपनी शानदार अदाकारी की वजह से लोगों के दिल में खास जगह बना ली है। आज भले ही मलाइका अरोड़ा अपने पुराने पति को तलाक देने के बाद उनसे अलग रह रही है। लेकिन वह आज भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है इसकी वजह यह है कि फिलहाल मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है और यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताना भी पसंद करते हैं। लेकिन दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वाले लोगों को अपने हुस्न का जादू बिखेर देती हैं।

डीप नेक ब्यूटी से मलाइका अरोड़ा ने फैंस को किया घायल

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में कुछ वक्त पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की है। लेटेस्ट फोटोज में देखा जा सकता है मलाइका अरोड़ा ने एक ब्लू कलर की ब्रालेट पहनकर अपने परफेक्ट फिगर को प्लांट किया है। इसके साथ ही देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा ने एक ओपन बटन शर्ट भी ऊपर से डाल रखा है लेकिन वह इतना पीछे है कि मलाइका अरोड़ा का हुस्न साफ-साफ इन तस्वीरों में देखा जा सकता है। मलाइका अरोड़ा इस फोटोशूट में अपने हाथ में एक चश्मा लिए और अपनी दीपनेक ब्यूटी को कैमरे के सामने प्लांट करती हुई नजर आ रही है, इसके अलावा देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा के उभार भी इन तस्वीरों में साफ-साफ नजर आ रहे हैं, जिसकी वजह से एक बार फिर फैंस मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती के दीवाने हो रहे हैं।

ब्लैक ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने बिखेरा अपने हुस्न का जादू

मलाइका अरोड़ा ने ब्रालेट पहन दिखाया हुस्न का जादू, बोल्डनेस पर दिल हार बैठे फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा अपनी अदाकारी के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। जिसकी वजह यह है कि सोशल मीडिया पर आए दिन मलाइका अरोड़ा अपनी बेहद ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करने से नहीं चूकती है। जिसकी वजह से आए दिन मलाइका अरोड़ा की एक से बढ़कर एक बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें देखने को मिलती है। अभी हाल में कुछ वक्त पहले मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद ज्यादा डीप नेक तस्वीरें शेयर की थी। तो इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक ड्रेस में भी अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है। लेटेस्ट फोटोज में देखा जा सकता है मलाइका अरोड़ा ने बेहद ज्यादा ज्वेलरी केरी है। इस ज्वेलरी के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा ने अपने शानदार मेकअप से हर किसी के दिल को जीत लिया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *