नए साल पर शाहिद कपूर ने फैंस को दिया तोहफा, आर्टिस्ट बनने पर शाहिद कपूर ने कहा क्या लोगों को नया फेज पसंद आएगा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। शाहिद कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, हालांकि आखरी बार शाहिद कपूर ने बतौर एक्टर कबीर सिंह फिल्म में काम किया था। जिसके बाद से काफी लंबे वक्त से शाहिद कपूर किसी भी फ़िल्म में मुख्य भूमिका में नजर नहीं आये, हालांकि आखरी बार साल 2022 में आई जर्सी फिल्म में भी शाहिद कपूर को देखा गया था, लेकिन अब जल्दी ही शाहिद कपूर की वेब सीरीज ”फर्जी” ओटीटी करने जा रही है, ‘फर्जी’ का टीजर सामने आ चुका है जिसमें देखा जा सकता है कि शाहिद कपूर का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है। शाहिद कपूर ने इस वेब सीरीज में किसी अभिनेता का नहीं बल्कि एक आर्टिस्ट की भूमिका प्ले की है।

पेंटिंग करते नजर आये आर्टिस्ट शाहिद कपूर

नए साल पर शाहिद कपूर ने फैंस को दिया तोहफा, आर्टिस्ट बनने पर शाहिद कपूर ने कहा क्या लोगों को नया फेज पसंद आएगा

आपको बता दें कि ‘फर्जी’ का टीजर सामने आ चुका है, फर्जी का टीजर सामने आने के बाद में शाहिद कपूर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि फर्जी का डायरेक्ट फैमिली मैन वेब सीरीज के डायरेक्टर्स राज एंड डीके ने ही किया है, और यह वेब सीरीज में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर ही स्ट्रीम की जाएगी। लेकिन जब से फर्जी का टीजर सामने आया है तो उसमें देखा जा सकता है शाहिद कपूर कैमरे की तरफ देखते हुए पेंटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। पेंटिंग करते हुए शाहिद कपूर कहते हैं कि क्या मेरी जिंदगी का यह नया फेज लोगों को पसंद आएगा, लेकिन आर्टिस्ट तो आर्टिस्ट होता है ना, यह कहकर शाहिद कपूर वहां से चले जाते हैं। अमेजॉन प्राइम वीडियो ने ‘फर्जी’ का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ”नया साल नया माल”.

फर्जी का टीजर देख फैंस हुए एक्साइटेड

शाहिद कपूर की आने वाली वेब सीरीज ‘फर्ज़ी’ का टीजर जब से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो ने शेयर किया है। उसके बाद से ही लगातार शाहिद कपूर सुर्खियों में छाए हुए हैं, तो दूसरी तरफ शाहिद कपूर का यह आर्टिस्ट वाला रोल देखकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं और इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुकता दिखा रहे हैं। सोशल मीडिया पर आए इस वीडियो पर फैंस कमेंट करते हुए लिख रहे हैं, जिसमें से एक यूजर ने लिखा है फाइनली। तो इसके अलावा एक यूजर ने काफी ज्यादा उत्सुकता दिखाते हुए लिखा है अब हम और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते। सोशल मीडिया पर आये फर्जी के टीज़र के बाद अभी इस सीरीज के रिलीज डेट का इंतजार है। हालांकि अभी तक इस वेब सीरीज की रिलीज डेट का कोई ऐलान नहीं हुआ है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *