अंजलि अरोड़ा MMS लीक होने के बाद भी नहीं सुधर रही, अब पूरे कपड़े निकालकर शेयर कर दी फोटोज़

मशहूर एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं बची है। क्योंकि अंजलि अरोड़ा अपने डांस अदाकारी और अपने हुस्न के जलवो से हर किसी को आज दीवाना बना चुकी हैं, जिसकी वजह से वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। अंजलि अरोड़ा कच्चा बदाम गाने पर ठुमके लगाने से फेमस हुई थी। जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में रही है हालांकि अभी हाल में अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर की है। लेटेस्ट फोटोज में अंजली ने बेहद ज्यादा छोटी ड्रेस पहनी है जिसकी वजह से एक बार फिर फैंस अंजलि को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा काफी ज्यादा सुर्खियों में छाई हुई है। लेटेस्ट फोटोशूट पर अंजलि अरोड़ा को एक बार फिर का ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है।

अंजलि अरोड़ा ने करवाया अपना लेटेस्ट फोटो शूट

अंजलि अरोड़ा MMS लीक होने के बाद भी नहीं सुधर रही, अब पूरे कपड़े निकालकर शेयर कर दी फोटोज़

मशहूर एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर कर हर किसी को दीवाना बना देती है। सोशल मीडिया पर आज आये दिन अंजलि अरोड़ा के एक से बढ़कर एक बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें देखने को मिलती है, जिसकी वजह से वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन अभी हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने एक लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है, जिसको कि खुद अंजलि अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, इससे कुछ वक्त पहले अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस वायरल हुआ था, इस m.m.s. वायरल में अंजलि अरोड़ा बेहद अश्लील नजर आ रही थी और अंजलि अरोड़ा के साथ एक शख्स नजर आ रहा था। इस वायरल एमएमएस के बाद में अंजलि अरोड़ा लगातार सुर्खियों में बनी हुई है और लेटेस्ट फोटोशूट पर में भी अंजलि अरोड़ा एक बार फिर अपने वायरल m.m.s. की याद फैंस को दिलाती हुई नजर आ रही है।

फैंस ने कहा एक दूसरा वीडियो और बना देते

अंजलि अरोड़ा MMS लीक होने के बाद भी नहीं सुधर रही, अब पूरे कपड़े निकालकर शेयर कर दी फोटोज़

अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, इस लेटेस्ट फोटोशूट अंजलि अरोड़ा ने एक वन पीस ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है, यह ड्रेस इतनी ज्यादा छोटी है कि इसकी वजह से अंजलि अरोड़ा अपने पूरे पैरों को दिखाती हुई और दीपनेक ब्यूटी की वजह से अपने हुस्न का दीदार करवाती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा देखा जा सकता है कि अंजलि अरोड़ा ने जो ड्रेस पहनी है इसकी वजह से अंजलि अरोड़ा के उभार भी साफ-साफ इन तस्वीरों में देखे जा सकते हैं। जिसकी वजह से एक बार यूज़र्स फिर अंजलि अरोड़ा को ट्रोल कर रहे हैं, कि ईतने छोटे कपड़ों में तो एक बार फिर दूसरा वीडियो बना देते। इसके अलावा एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है। कहां छुपा के रखा है इस तरीके की कमेंट करते हुए लोग अंजलि अरोड़ा को ट्रोल कर रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *