डीप नेक और साइड कट वाली ड्रेस में हुमा कुरैशी ने प्लांट किया अपना फिगर, छोटी ड्रेस देख फैंस का मचला मन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हुमा कुरैशी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, हुमा कुरैशी ने अपनी शानदार अदाकारी से लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है आज हुमा कुरैशी के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है, जो हुमा कुरैशी की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं सोशल मीडिया पर आए दिन हुमा कुरैशी अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना देती है, जब भी हुमा कुरेशी सोशल मीडिया पर अपनी कोई तस्वीर शेयर करती है तो उस पर फैंस भी अपना भरपूर रियेक्ट करते हैं। आज हुमा कुरैशी अच्छे से जानती है कि सोशल मीडिया पर बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करने से उनकी फैन फॉलोइंग इज़ाफ़ा होता है।

हुमा कुरैशी ने करवाया अपना लेटेस्ट फोटोशूट

डीप नेक और साइड कट वाली ड्रेस में हुमा कुरैशी ने प्लांट किया अपना फिगर, छोटी ड्रेस देख फैंस का मचला मन

हुमा कुरैशी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी काफी ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वाले लोगों को दीवाना बना देती है। हुमा कुरैशी के लेटेस्ट फोटोशूट में देखा जा सकता है, कि हुमा कुरैशी ने बिना ब्रालेट पहने ही एक पिंक कलर का बेहद ज्यादा डीप नेक ब्लाउज टाइप का टॉप पहना है, जिसमें हुमा कुरैशी अपनी परफेक्ट बॉडी को प्लांट करती हुई नजर आ रही है, इसके अलावा देखा जा सकता है हुमा कुरैशी ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस पहनी है। जो कि नीचे से एक पैर की साइड से कट आउट लगा हुआ है, इस कटआउट वाली ड्रेस में हुमा कुरैशी अपने टोन्ड लैग्स को प्लांट कर रही है और अपने टोन्ड लैग्स को दिखाते हुए हुमा कुरैशी अपने चाहने वाले लोगों के मन को फिसला रही है।

हुमा कुरैशी की ग्लैमरस अदाओं पर दिल हार बैठे फैंस

डीप नेक और साइड कट वाली ड्रेस में हुमा कुरैशी ने प्लांट किया अपना फिगर, छोटी ड्रेस देख फैंस का मचला मन

हुमा कुरैशी की लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता हुमा कुरेशी एक से बढ़कर एक बोल्ड और ग्लैमरस पोज देती हुई नजर आ रही हैं। अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज से हुमा कुरैशी हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना रही है। सोशल मीडिया पर आई हुमा कुरेशी की तस्वीरें देखने के बाद में एक बार फिर फैंस के दिल में कुछ-कुछ हो रहा है, देखा जा सकता है कि हुमा कुरैशी ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हाई हील सैंडल्स भी पहने हैं और एक से बढ़कर एक बोल्ड और बिंदास पोज़ देती हुईं हुमा कुरेशी काफी ज्यादा हॉट नजर आ रही है। इस हॉट अंदाज़ से ही हुमा कुरेशी अपने चाहने वाले लोगों को अपनी हॉटनेस का दीवाना बना रही है। सोशल मीडिया पर फैंस भी हुमा कुरैशी की हॉटनेस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *