हरियाणवी डांसर प्रांजल दहिया की लेटेस्ट फोटोज देख, फैंस ने कहा – जरा ठुमके लगा दो

आज मशहूर हरियाणवी डांसर प्रांजल दहिया किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, प्रांजल दहिया ने अपने शानदार डांस अदाकारी की वजह से लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है, जिसकी वजह से आज वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया पर आज प्रांजल दहिया के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है, जो प्रांजल दहिया की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया पर आज जब भी प्रांजल दहिया अपनी कोई नई तस्वीर या वीडियो शेयर करती है, तो प्रांजल दहिया के चाहने वाले लोग उन पर अपना भरपूर प्यार बरसाते हैं। सोशल मीडिया पर भी आज प्रांजल दहिया की एक झलक पाने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। अभी हाल ही में प्रांजल दहिया ने अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

प्रांजल दहिया ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट

हरियाणवी डांसर प्रांजल दहिया की लेटेस्ट फोटोज देख, फैंस ने कहा - जरा ठुमके लगा दो

मशहूर डांसर प्रांजल दहिया ने हाल ही में अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, लेटेस्ट फोटोशूट में देखा जा सकता है प्रांजल दहिया एक गाड़ी के पीछे खड़ी होकर अपने एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इसके अलावा अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए प्रांजल दहिया ने एक ब्लू कलर का स्वीट शर्ट पहना है, इसके अलावा एक ब्लैक कलर का ट्राउजर पहना है। जिसमें प्रांजल दहिया बेहद ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है, इसके अलावा अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए प्रांजल दहिया ने अपने बाल ओपन रखे हुए हैं। जो कि प्रांजल दहिया की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं। सोशल मीडिया पर प्रांजल दहिया की लेटेस्ट फोटो जो सामने आई हैं उसमें देखा जा सकता है प्रांजल दहिया एक से बढ़कर एक पोज देकर अपनी खूबसूरती से अपने फैंस को दीवाना बना रही है।

प्रांजल दहिया की फोटोस पर फैंस ने किया रिएक्ट

हरियाणवी डांसर प्रांजल दहिया की लेटेस्ट फोटोज देख, फैंस ने कहा - जरा ठुमके लगा दो

प्रांजल दहिया ने अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवा कर इसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जब से प्रांजल दहिया कि लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर सामने आई है, उसके कुछ घंटों में ही इस पोस्ट पर अब तक लाखों लोगों ने रिएक्ट किया है और अपना भरपूर प्यार इन पर बरसाया है, सोशल मीडिया पर प्रांजल दहिया काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वाले लोगों को दीवाना बना देती हैं। प्रांजल दहिया की लेटेस्ट फोटोशूट पर भी फैंस अपना भरपूर प्यार बरसा रहे, जहां पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है यू लुकिंग सो प्रीटी मेम इसके अलावा एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है हर्ट टचिंग पिक्स। प्रांजल के पोस्ट पर इस तरीके से कमेंट करते हुए फैंस अपना भरपूर प्यार प्रांजल दहिया पर बरसा रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *