एक्ट्रेस सोमी अली ने सलमान पर लगाया बड़ा इल्जाम, बताया रिलेशन के दौरान करते थे मेरा शोषण और मारपीट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 90 के दशक में मशहूर एक्ट्रेस सोमी अली आई थी, जिन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से आज लाखों लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। आज भले ही सोमी अली फिल्म इंडस्ट्री से दूर जा चुकी है, लेकिन वह आज भी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। आज सोशल मीडिया पर सोमी अली काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन वह अपने और सलमान खान के रिलेशन को लेकर कई खुलासे करती रहती हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके डिलीट कर दिया था, जिसके बाद में वह काफी ज्यादा चर्चा में आ गई थी। उन्होंने सलमान खान के बारे में अप शब्द लिखे थे जिसको कुछ देर बाद ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से यह पोस्ट डिलीट कर दिया था।

सलमान खान ने सोमी अली को सार्वजनिक गर्लफ्रेंड नहीं माना

एक्ट्रेस सोमी अली ने सलमान पर लगाया बड़ा इल्जाम, बताया रिलेशन के दौरान करते थे मेरा शोषण और मारपीट

आज भी लोग इस बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि सोमी अली और सलमान खान के बीच में क्या हुआ था, जिसकी वजह से यह दोनों 8 साल तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद भी एक दूसरे से अलग हो गए। हालांकि दोनों के अफेयर के चर्चे से आज बच्चा-बच्चा वाकिफ है दोनों एक जमाने में काफी ज्यादा चर्चा में रहते थे। लेकिन सोमी अली ने कुछ वक्त पहले खुलासा करते हुए बताया था कि 8 साल के मेरे पूरे अस्तित्व में सलमान खान के साथ बिताया है। उसमें उनके कई अफेयर्स और छेड़खानी के अलावा मुझे कुछ नहीं मिला। सलमान खान कई बार मेरे साथ बेहद ज्यादा बदसलूकी करते थे वह मुझे बदसूरत बेवकूफ और गूंगी कहकर बुलाते थे और मुझे ऐसे बातें बोल बोलकर नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते थे और सलमान ने कभी मुझे सार्वजनिक रूप मैं अपने प्रेमीका का दर्जा नहीं दिया।

सोमी अली ने बताया मेरा शोषण करते थे सलमान

एक्ट्रेस सोमी अली ने सलमान पर लगाया बड़ा इल्जाम, बताया रिलेशन के दौरान करते थे मेरा शोषण और मारपीट

सोमी अली ने खुलासा करते हुए बताया है, कि कैसे सलमान खान और उनके साथ भले ही कैसा भी व्यवहार करते थे और वह हमेशा दूसरों से इस व्यवहार की वजह से जुड़ना चाहती थी। जब वह किसी दूसरे शख्स के साथ जुड़ गई तो जब इस रिलेशन का सलमान को पता चला तो उन्होंने मुझे यह कहकर पीट दिया कि वह एक पुरुष है और केवल पुरुष ही महिलाओं को धोखा दे सकते हैं। इस बात पर सलमान खान ने सोमी अली खान के साथ मारपीट भी की, इसके अलावा सोमी अली ने आगे खुलासा किया कि आज सलमान खान भले ही दुनिया के लिए कितने भी अच्छे क्यों ना हो वह मेरे लिए कभी अच्छा नहीं है, वह दूसरों के साथ भी वैसे ही हैं उन्होंने कई बार अपने अफेयर्स और कई लोगों को धोखा दिया है और मेरे साथ मारपीट करते हुए मेरा शोषण किया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *