एक्स गर्लफ्रेंड ने सलमान खान पर लगाया बड़ा इल्जाम, 8 साल तक मुझे मारा पीटा और मेरा शोषण किया

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, सलमान खान आज लोगों के दिलों में बसते हैं जिसकी वजह से आज हर घर में सलमान खान को जाना जाता है। सलमान खान के चाहने वाले लोग आज लाखों नहीं बल्कि करोड़ों हैं, जो कि आज सलमान खान के बारे में जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक रहते हैं। आज सलमान खान पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ साथ देश भर में अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। लेकिन सलमान खान के बारे में कई बार खुलासे हो चुके हैं, कि वे जितने बड़े दरिया दिल इंसान है उससे कई बड़े-बड़े घिनोने उन पर इल्जाम लग चुके हैं। जिसकी वजह से आज वह काफ़ी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं अभी हाल ही में सलमान खान के साथ 8 साल तक रिलेशन में रह चुके गर्लफ्रेंड ने सलमान पर इल्जाम लगाया है।

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली

एक्स गर्लफ्रेंड ने सलमान खान पर लगाया बड़ा इल्जाम, 8 साल तक मुझे मारा पीटा और मेरा शोषण किया

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 90 के दशक में कई फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी की वजह से जाने जानी वाली मशहूर एक्ट्रेस सोमी अली आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। सोमी अली ने कई सुपरहिट फिल्मों में अपना योगदान दिया है, आज भले ही सोमी अली बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर जा चुकी है लेकिन वह आए दिन सोशल मीडिया पर नए-नए खुलासे करती रहती है। अभी हाल में कुछ वक्त पहले उन्होंने अपने पुराने बॉयफ्रेंड सलमान खान के बारे में खुलासा करते हुए बताया था, कि सलमान खान खान ने सोमी के साथ कितनी बदसलूकी की है, जिसके बारे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा था। लेकिन इसके कुछ देर बाद ही उन्होंने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया जब उनसे इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि आप इसके पीछे का कारण जान सकते हैं कि जब कोई इंसान कोई पोस्ट करता है और वह उसे कुछ देर बाद डिलीट कर दे।

सोमी अली ने बताया सलमान खान ने किया है शोषण

एक्स गर्लफ्रेंड ने सलमान खान पर लगाया बड़ा इल्जाम, 8 साल तक मुझे मारा पीटा और मेरा शोषण किया

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज भले ही सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं, लेकिन आए दिन उन पर कई एक्ट्रेस उन पर एग्जाम लगाती है, इल्जाम लगाने वाली एक्ट्रेस में से एक एक्ट्रेस का नाम सोमी अली भी है जिन्होंने सलमान खान पर इल्जाम लगाया है, कि वह 8 साल तक उनके रिलेशन में रह चुकी है। 8 साल तक रिलेशन में रहने के दौरान पहले तो कुछ साल तक तो सलमान खान ने उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड नहीं माना। लेकिन कुछ वक्त बाद में दुनिया के सामने उन्होंने कबूल किया कि मैं उनकी गर्लफ्रेंड हूं। लेकिन सलमान खान ने कई बार मेरे बारे में कई बातें ऐसी बोली है और हर बार मुझे नीचा दिखाने की कोशिश की है और कभी भी मुझे सार्वजनिक रूप से अपनी प्रेमिका स्वीकार नहीं किया। आज में बिना डरे यह कहती कि उन्होंने रिलेशन को लेकर मेरे साथ कई बार मारपीट की है और मेरा शोषण किया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *