करीना कपूर खान हुई उप्स मोमेंट का शिकार, भरी महफ़िल में ब्लाउज ने दे दिया धोखा

बॉलीवुड इंडस्ट्री कीे मशहूर जानी-मानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। करीना कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान से शादी की है। सैफ अली खान से शादी के बाद में करीना कपूर खान लगातार ही सुर्खियों में बनी हुई रहती है, जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। हालांकि कई विवादों में करीना कपूर खान अक्सर चर्चा में रहती है। इसके अलावा आज करीना कपूर खान अपने चाहने वाले लोगों के बीच चर्चा में छाए रहने के लिए आए दिन अपने नए-नए ड्रेसिंग सेंस से हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना देती है। हालांकि आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी-बड़ी अभिनेत्रीया अक्सर लाइमलाइट में रहने के लिए नए-नए ड्रेसिंग सेंस इस्तेमाल करती रहती है, लेकिन अभी एक नया ड्रेसिंग सेंस इस्तेमाल करना करीना कपूर को भारी पड़ गया।

करीना कपूर खान को फैशन पड़ा महंगा

करीना कपूर खान हुई उप्स मोमेंट का शिकार, भरी महफ़िल में ब्लाउज ने दे दिया धोखा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस अपने फैशन की वजह से नए नए ड्रेस पहनना और इस्तेमाल करना काफी ज्यादा पसंद करता है, लेकिन कई बार फैशन ड्रेस की वजह से कहीं बॉलीवुड की एक्ट्रेस को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है, जिसमें से अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले करीना कपूर भी भरी महफिल में उप्स मोमेंट का शिकार हो गई थी। करीना कपूर एक फंक्शन के दौरान साड़ी और ब्लाउज में पहुंची थी, इस महफिल के बीच में ही करीना कपूर खान को उनके ब्लाउज ने धोखा दे दिया और वह फंक्शन के बीच में भरी महफिल में हर किसी के सामने शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा और भरी महफिल में ही करीना कपूर खान उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों में है, करीना कपूर का अचानक ही ब्लाउज ओपन हो जाता है।

करीना कपूर हो गई उप्स मोमेंट का शिकार

करीना कपूर खान हुई उप्स मोमेंट का शिकार, भरी महफ़िल में ब्लाउज ने दे दिया धोखा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस करीना कपूर हमेशा से हिंदी फिल्मों में बेहद ज्यादा सुर्खियों में रही है, इसके अलावा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी ज्यादा चर्चा में रही है। लेकिन अभी हाल ही में एक प्रोग्राम के दौरान जब करीना कपूर साड़ी और ब्लाउज में पहुंची, तो भरी महफ़िल के बीच में ही करीना कपूर के ब्लाउज ने उन्हें धोखा दे दिया जिसके बाद में करीना कपूर ने इसे सेफ्टी पिन के जरिए ब्लाउज को संभालना पड़ा और भरी महफिल में ही हर किसी के सामने करीना कपूर ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। करीना कपूर ने जो साड़ी और ब्लाउज के बीच में सेफ्टी पिन लगा रखी थी वह अचानक खुल जाती है जिसकी वजह से करीना कपूर की साड़ी और ब्लाउज दोनों को संभाल पाना मुश्किल हो जाता है। और इसे संभाल पाने के चक्कर में ही करीना कपूर खान ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *