शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ डेट करने पर पहली बार बोली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, शाहरुख खान ने अपनी शानदार अदाकारी की वजह से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही नाम और मुकाम हासिल किया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बने रहते हैं हालांकि शाहरुख खान अपने से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं, आपको बता दें कि फिलहाल बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान की डेटिंग की खबरें पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाई हुई है, साथ ही देश भर के लोगों को यह पता है कि फिलहाल बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान का बड़ा बेटा आर्यन खान एक लड़की को डेट कर रहा है और इस लड़की एक्ट्रेस का नाम सादिया खान है, जिस पर अभी हाल ही में खुद सादिया खान ने सच से पर्दा उठाया है।

डेटिंग खबरों पर सादिया खान ने दी अपनी प्रतिक्रिया

शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ डेट करने पर पहली बार बोली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान

अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर का आर्यन खान और सादिया खान की तस्वीर सामने आई थी। इस फोटो के सामने आ जाने के बाद यह खबर पूरे देश भर में आग की तरह फैल गई कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान को डेट कर रहे हैं, लेकिन अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में सादिया खान ने खुलासा करते हुए बताया है कि आर्यन खान के साथ जो भी अफवाह उड़ रही है। वह केवल बकवास है मैं आर्यन खान के साथ कोई डेट नहीं कर रही, हालांकि हम नए साल के सेलिब्रेशन में एक दूसरे से मिले थे और इस दौरान हमने एक दूसरे के साथ फोटो क्लिक की थी इस फोटो पर यह अफवाह कैसे उड़ गई मुझे भी नहीं पता।

सादिया खान ने बताया – बहुत अजीब है

शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ डेट करने पर पहली बार बोली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान

सादिया खान इंटरव्यू देते हुए बताया कि बहुत अजीब बात है, कि मुझे नहीं पता कि यह अपवाह कैसे उड़ी लेकर नए साल के खास मौके पर मैं आर्यन खान से मिली थी और आर्यन खान के साथ एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर करी थी। जब से यह फोटो मैंने सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसके बाद से मेरे और आर्यन के बारे में लोग कहानियां बना रहे हैं और लोग अलग कहानियां बनाकर अफवाह उड़ा रहे हैं। हालांकि यह सब खबरें जो भी है यह सब बकवास है इन सब की एक सीमा होनी चाहिए, अपनी पहली मुलाकात पर वायरल हुई इस तस्वीर के बारे में जानकारी देते हुए सादिया खान ने यह खुलासा किए कि नए साल की पूर्व संध्या को हम दोनों एक दूसरे से मिले थे और दोनों इससे पहले भी कई बार तस्वीरें क्लिक करवा चुके हैं, लेकिन इस तस्वीर पर समझ नहीं आ रहा कि डेट करने की अपवाह कैसे उड़ी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *