आमिर खान और रानी मुखर्जी के अफेयर की वजह से, पत्नी रीना के साथ हो गया था तलाक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता आमिर खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। आमिर खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में परपेक्टनिस्ट अभिनेता के नाम से जाना जाता है, पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री आमिर खान की काफी ज्यादा इज्जत और मान सम्मान करती है। जिसकी वजह यही है कि आमिर खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा नाम और मुकाम हासिल किया है। आपको बता दें कि 1998 में विक्रम भट्ट की फिल्म ”गुलाम” आई थी. इस फिल्म में आमिर खान के साथ साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने भी अपनी शानदार अदाकारी से लोगों का मनोरंजन किया था. पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह फिल्म काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी. इसके पीछे की वजह यह बताई जाती है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आमिर खान और रानी मुखर्जी का अफ़ेयर हो गया था।

फिल्म शूटिंग पर ही आमिर खान और रानी मुखर्जी के बीच बड़ी नज़दीकियां

आमिर खान और रानी मुखर्जी के अफेयर की वजह से, पत्नी रीना के साथ हो गया था तलाक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता आमिर खान अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ में भी कम चर्चा का विषय नहीं रहते हैं। आपको बता दें कि साल 1998 में जब आमिर खान की फिल्म गुलाम आई, तो इसके बाद से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गए थी। बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही इस फिल्म में काम कर रही अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ आमिर खान की नजदीकियां बढ़ने लग गई थी और दोनों के बीच में काफी ज्यादा नजदीकया बढ़ चुकी थी। इस फिल्म के रिलीज हो जाने के बाद भी अक्सर यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा वक्त बिताया करते थे और दोनों का अफेयर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था।

रानी मुखर्जी के साथ अफेयर की वजह से पत्नी से भी हो गई थी आमिर खान की अनबन

आमिर खान और रानी मुखर्जी के अफेयर की वजह से, पत्नी रीना के साथ हो गया था तलाक

रानी मुखर्जी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान का अफेयर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था। बताया जाता है कि इस अफ़ेयर का खुलासा तब हुआ था, जब आमिर खान की पत्नी रीना और आमिर खान के बीच में अनबन हो गई थी। बताया जाता है कि दोनों के बीच में अनबन हो जाने के बाद ही इस बात का खुलासा हुआ था, इसके अलावा यह भी बताया जाता है कि आमिर खान और रीना के तलाक की वजह भी रानी मुखर्जी का अफ़ेयर ही रहा है। सोशल मीडिया पर आज भी बच्चा बच्चा इस बात से वाकिफ हैं, कि एक जमाने में रानी मुखर्जी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान एक दूसरे के साथ राते रंगीन कर चुके हैं और दोनों एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताना पसंद करते थे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *