ऐश्वर्या राय बच्चन से पहले रानी मुखर्जी से शादी करने वाले थे अभिषेक बच्चन, आज देखना तक पसंद नहीं करते

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अभिषेक बच्चन आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, अभिषेक बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे हैं। जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार अदाकारी की वजह से आज लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। आपको बता दें कि एक जमाने में बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अभिषेक बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी के प्यार में पागल थे और रानी मुखर्जी के प्यार में अभिषेक बच्चन को इस कदर दीवाने थे, कि उन्होंने एक दूसरे के साथ शादी करने का फैसला भी कर लिया था। बताया जाता है कि पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के अफेयर के बारे में वाकिफ थे, यह हीं नही दोनों की शादी के चर्चे भी पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में गूँजने लगे थे।

फिल्म शूटिंग के दौरान दोनों के बीच बड़ी थी नज़दीकियां

ऐश्वर्या राय बच्चन से पहले रानी मुखर्जी से शादी करने वाले थे अभिषेक बच्चन, आज देखना तक पसंद नहीं करते

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अभिषेक बच्चन और बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्मों में साथ काम किया है, आपको बता दें कि दोनों को एक साथ फिल्म ”युवा” ”बंटी और बबली” में देखा गया था. इसके अलावा दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताना काफी ज्यादा पसंद करते थे और पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोनों के अफेयर के चर्चे काफी जोरों शोरों से थे. आज भले ही दोनों एक दूसरे को नजरअंदाज करते हो, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों की शादी के चर्चे पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में गूंजने लगे थे। दोनों के बीच में जबरदस्त प्यार था, बताया यह भी जाता है कि दोनों का अफेयर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा चर्चित रहा था, हर किसी को अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के अफेयर के बारे में पता था।

अचानक अभिषेक बच्चन ने कर ली ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी

ऐश्वर्या राय बच्चन से पहले रानी मुखर्जी से शादी करने वाले थे अभिषेक बच्चन, आज देखना तक पसंद नहीं करते

एक तरफ जहां पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के अफेयर के चर्चे काफी जोरों शोरों में थे। बताया जाता है कि दोनों के बीच में काफी नजदीकीया थी, इसके अलावा दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताना भी पसंद करते थे। कुछ खबरों के मुताबिक यह भी बताया जाता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन ने रानी मुखर्जी के साथ रात रंगीन की थी, दोनों के बीच में जबरदस्त प्यार था। हालांकि दोनों की शादी की खबरें साथ आने लगी थी लेकिन अचानक अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय को अपने लाइफ पार्टनर के रूप में चुन लिया और दोनों ने शादी कर ली। कुछ खबरों के मुताबिक जब बच्चन परिवार के लाडले अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी हुई, तो उन्होंने रानी मुखर्जी को अपनी शादी में इनवाइट भी नहीं किया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *