रानी मुखर्जी के प्यार में कुछ इस कदर पागल थे आदित्य चोपड़ा, अफेयर के चलते दे दिया पत्नी को तलाक

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करते हुए एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है, जिसकी वजह से वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। आज भले ही रानी मुखर्जी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं है, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ में काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है। आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी के अफेयर कई बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ रह चुके हैं। जिनकी वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है। एक जमाने में बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता गोविंदा आमिर खान और अभिषेक बच्चन के साथ अफेयर में रह चुकी रानी मुखर्जी अक्सर काफी ज्यादा चर्चा में रही है। लेकिन रानी मुखर्जी का अफेयर आदित्य चोपड़ा के साथ भी था।

आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी

रानी मुखर्जी के प्यार में कुछ इस कदर पागल थे आदित्य चोपड़ा, अफेयर के चलते दे दिया पत्नी को तलाक

मशहूर फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब तक कई सुपरहिट फिल्में बनाई है। फिल्ममेंकर आदित्य चोपड़ा अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से तो सुर्खियों में रहे हैं। लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे, जिसकी वजह यह है कि एक जमाने में आदित्य चोपड़ा रानी मुखर्जी के प्यार में कुछ इस कदर पागल और दीवाने हो चुके थे। कि उन्होंने रानी मुखर्जी के आगे अपना सब कुछ न्यौछावर कर दिया था, एक जमाने में रानी मुखर्जी के प्यार में पागल आदित्य चोपड़ा ने अपनी पत्नी को भी तलाक दे दिया था। आपको बता दें कि आदित्य चोपड़ा ने अपनी बचपन की फ्रेंड पायल से लव मैरिज करी थी, दोनों ने लव मैरिज करने के बाद एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया लेकिन आगे चलकर रानी मुखर्जी के अफेयर के चलते दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया.

तलाक के बाद में आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी के साथ कर चोरी चुपके शादी

रानी मुखर्जी के प्यार में कुछ इस कदर पागल थे आदित्य चोपड़ा, अफेयर के चलते दे दिया पत्नी को तलाक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेंकर आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी का अफेयर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा है। आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी की प्यार की खातिर अपनी शादीशुदा जिंदगी में भी अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। आपको बता दें कि काफी लंबे वक्त तक आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी को डेट किया है। दोनों ने एक दूसरे के साथ डेट करते हुए एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया है, लेकिन अचानक 21 अप्रैल 2014 में दोनों ने अचानक गुपचुप चोरी चुपके शादी कर ली। दोनों का अफेयर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा है, बताया जाता है कि दोनों एक दूसरे के बगैर रह नहीं पाते थे। इसके चलते ही दोनों ने साल 2014 में चोरी चुपके अचानक एक दूसरे से शादी कर ली। इस शादी में रानी मुखर्जी ने अपनी कजिन बहन काजोल तक को नहीं इनवाइट किया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *