ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ रात रंगीन कर चुके सलमान खान, गुस्से के चलते बढ़ी दोनों के बीच दूरियां

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सलमान खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी है, आज भी पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान का एक तरफा सिक्का चलता है। जिसकी वजह से सलमान खान लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं, अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेताज बादशाह सलमान खान का बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रह चुका है, सलमान खान अक्सर अपने अफ़ेयर की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं। भले ही आज सलमान खान की शादी नहीं हुई है लेकिन वह आज अपनी पर्सनल लाइफ में लगातार अपने अफेयर के चलते काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं। एक जमाने में ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान का अफेयर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था।

फिल्म शूटिंग के दौरान बड़ी थी दोनों की नज़दीकियां

ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ रात रंगीन कर चुके सलमान खान, गुस्से के चलते बढ़ी दोनों के बीच दूरियां

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की नज़दीकियां फिल्म ”हम दिल दे चुके सनम” की शूटिंग के दौरान बड़ी थी. आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच में नजदीकया बड़ी और यह नजदीकया इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों आगे जाकर एक दूसरे से शादी करने तक के लिए चर्चा में आ गए थे। ”हम दिल दे चुके सनम” फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब सराहना मिली थी. दोनों की जोड़ी वाकई इस फिल्म में काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी. इस फिल्म शूटिंग के बाद सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन का अफेयर चर्चा में आ गया था आज बताया जाता है कि बच्चा बच्चा सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के अफेयर से वाकिफ है. इस फिल्म की शूटिंग के बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे हालांकि एक दूसरे के साथ वक्त बिताने के बाद दोनों के बीच में अचानक ब्रेकअप हो गया.

सलमान खान के लड़ाई झगड़े के चलते ऐश्वर्या राय बच्चन ने कर लिया था ब्रेकअप

ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ रात रंगीन कर चुके सलमान खान, गुस्से के चलते बढ़ी दोनों के बीच दूरियां

एक जमाने में जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय का अफेयर चला था, तो उस दौरान काफी ज्यादा सुर्खियां नहीं मिली थी लेकिन अफेयर के बाद में दोनों के बीच में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़े होते रहते थे। दोनों के बीच में लड़ाई झगड़े के चलते दोनों की ब्रेकअप की खबरें ने काफी ज्यादा सुर्खियां पकड़ी थी। आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान के अफेयर से ज्यादा दोनों के ब्रेकअप में सुर्खियां पकड़ी थी। ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान के बीच में जमकर लड़ाई झगड़े हुए थे, जिसने मीडिया का ध्यान अपनी तरफ खींचा और देखते ही देखते रातों-रात सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गए थे। एक वक्त था जब सलमान खान गुस्से में ऐश्वर्या राय घर के बाहर जा पहुंचे थे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *