पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली खान के साथ रात रंगीन कर चुके सलमान खान, लड़ाई झगड़े की वजह से बड़ी दोनों के बीच दूरियां

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सलमान खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी है। जिसकी वजह से आज पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सलमान खान की काफी ज्यादा इज्जत और मान सम्मान करती है। जिसकी वजह यही है कि सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने जिस भी फिल्म में काम किया है वह सभी सुपरहिट रही है। हालांकि सलमान खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं, अब तक सलमान खान अपने अफेयर्स की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं और सलमान खान के अफेयर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं। सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस के साथ-साथ पाकिस्तानी मॉडल सोमी अली खान के साथ रंगीन की है।

सोमी अली खान के साथ राते रंगीन कर चुके हैं सलमान खान

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली खान के साथ रात रंगीन कर चुके सलमान खान, लड़ाई झगड़े की वजह से बड़ी दोनों के बीच दूरियां

पाकिस्तानी मशहूर एक्ट्रेस सोमी अली खान के साथ सलमान खान का अफेयर रह चुका है। एक इंटरव्यू के दौरान सोमी अली ने खुलासा किया था कि जब सलमान खान की फिल्म ”मैंने प्यार किया” बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई तो इस फिल्म को देखते ही मुझे सलमान खान से प्यार हो गया था. और मैं सलमान खान की कुछ इस कदर दीवानी हो गई थी कि मैंने उसी रात सब कुछ छोड़कर भारत आने का मन बना लिया था. और सब कुछ छोड़ कर मैं भारत आ चुकी थी, मात्र 16 साल की उम्र में ही मैं भारत आकर मॉडलिंग का काम शुरू कर दी थी। मॉडलिंग का काम करते करते मेरी सलमान खान से मुलाकात हुई और सलमान खान और सोमी अली एक दूसरे के साथ काफी लंबा वक्त बिता चुके हैं, बताया जाता है कि दोनों ने एक दूसरे को 8 साल तक डेट किया है और सलमान खान सोमी अली को लेकर काफी ज्यादा सीरियस भी थे

सलमान खान के गुस्से की वजह से सोमी अली खान से बढ़ी दूरियां

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली खान के साथ रात रंगीन कर चुके सलमान खान, लड़ाई झगड़े की वजह से बड़ी दोनों के बीच दूरियां

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान और सोमी अली का अफेयर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा वक्त बिताते थे और लगभग दोनों ने एक दूसरे को 8 साल तक डेट किया है, हालांकि दोनों के बीच में जब दूरियां बढ़ी तो सलमान खान को लेकर सोमी अली ने खुलासा किया था, कि सलमान खान जैसे दिखते हैं वैसे हैं नहीं, वह गुस्से वाले हैं एक वक्त ऐसा भी था जब मैं किसी और शख्स को डेट करना चाहती थी और उस शख्स के साथ डेट करने की वजह से सलमान खान ने मुझे थप्पड़ तक मार दिया था। इसके बाद में मुझे सलमान खान पसंद नहीं आया और मैंने सलमान खान से दूरियां बना ली। हालांकि सोमी अली सलमान खान की तीसरी गर्लफ्रेंड थी सोमी अली से पहले सलमान खान संगीता बिजलानी और शाहीन जाफ़री संग इश्क फरमा चुके हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *