संगीता बिजलानी संग इश्क फरमा चुके हैं सलमान खान, छप गए थे दोनों की शादी के कार्ड

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सलमान खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करते हुए एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से वह लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं, सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। या यह भी कहा जा सकता है कि सलमान खान ने जिस फिल्म में काम किया है, वह फिल्म सुपरहिट रही है जिसकी वजह से आज सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह बन चुके हैं और सलमान खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में बिग बॉस के नाम से जाना जाता है। लेकिन सलमान खान अपनी पर्सनल लाइफ में अपने अफेयर्स की वजह से भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं, एक जमाने में सलमान खान का अफेयर संगीता बिजलानी संग भी था।

संगीता बिजलानी संग था सलमान खान का अफेयर

संगीता बिजलानी संग इश्क फरमा चुके हैं सलमान खान, छप गए थे दोनों की शादी के कार्ड

संगीता बिजलानी के संग सलमान खान का अफेयर रह चुका है। आपको बता दें कि सलमान खान का अफेयर मिस इंडिया का ताज जीतने वाली संगीता बिजलानी के साथ रह चुका है। बताया जाता है कि दोनों की शादी के कार्ड भी छप गए थे और दोनों एक दूसरे से शादी करने वाले थे। लेकिन अचानक ही दोनों की शादी कैंसिल हो गई कुछ खबरों के मुताबिक यह बताया जाता है, कि सलमान खान ने संगीता बिजलानी संग राते रंगीन की है और दोनों का अफेयर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा है। दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताना काफी ज्यादा पसंद करते थे और दोनों एक दूसरे के प्यार में कुछ इस कदर पागल थे कि दोनों शादी करने वाले थे और शादी के कार्ड भी छप चुके थे। लेकिन अचानक दोनों की शादी कैंसिल हो गई।

संगीता बिजलानी से पहले शाहीन जाफरी संघ इश्क फरमा चुके सलमान खान

संगीता बिजलानी संग इश्क फरमा चुके हैं सलमान खान, छप गए थे दोनों की शादी के कार्ड

आपको बता दें कि मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली संगीता बिजलानी से इश्क करने से पहले सलमान खान का अफेयर शाहीन जाफरी संग भी रह चुका है। शाहीन जाफरी के संग सलमान खान का अफेयर 19 साल की उम्र में ही शुरू हो गया था, दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताना और एक दूसरे को डेट करते थे। लेकिन आगे चलकर किसी वजह से दोनों के बीच में दूरियां बढ़ गई, इसके बाद में सलमान खान का दूसरा अफेयर संगीता बिजलानी संग हुआ और दोनों एक दूसरे से शादी करने वाले थे। दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे लेकिन बाद में अचानक ही संगीता बिजलानी और सलमान खान की शादी कैंसिल हो गई, इसके बाद में संगीता बिजलानी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे मोहम्मद अजहरूद्दीन से शादी कर ली। लेकिन अजहर से भी शादी करने के बाद में संगीता बिजलानी उनसे अलग हो गई और आज भी सलमान खान और संगीता बिजलानी काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *