सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड का नाम था शाहीन जाफरी, दोनों करने वाले थे शादी लेकिन अचानक…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करते हुए एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है. जिसकी वजह से वह लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं, बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार अदाकारी की वजह से सलमान खान ने लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है. लेकिन सलमान खान अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी ज्यादा चर्चा में रहे है। आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान का अब तक कई मॉडल और एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुका है, जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं। एक जमाने में या यूं कहें सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड का नाम साहिन जाफरी था, जिसके साथ सलमान खान काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे थे।

शाहीन जाफरी के प्यार में दीवाने थे सलमान खान

सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड का नाम था शाहीन जाफरी, दोनों करने वाले थे शादी लेकिन अचानक…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान अपनी पहली गर्लफ्रेंड शाहीन जाफरी की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं। आपको बता दें कि साहिन जाफरी पैसे से एक मॉडल थी, जिन्होंने मॉडलिंग के चलते ही अपना नाम कमाया है लेकिन एक वक्त ऐसा भी था कि सलमान खान साइन जाफरी के प्यार में कुछ इस कदर दीवाने थे। कि वह उनके कॉलेज के बाहर घंटों खड़े रहते थे और शाहीन जाफरी के बाहर आने का इंतजार करते थे, बाद में दोनों के अफेयर की चर्चा भी पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है। आपको बता दें कि सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड शाहीन जाफ़री या यूं भी कहा जा सकता है कि सलमान खान ने पहली बार शाहीन जाफरी को प्रपोज किया था। हालांकि दोनों की शादी की खबरें भी सुर्खियों में आई थी लेकिन यह मुकम्मल नहीं हो पाया।

शाहीन जाफरी से करने वाले थे सलमान खान शादी

सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड का नाम था शाहीन जाफरी, दोनों करने वाले थे शादी लेकिन अचानक…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सलमान खान शाहीन जाफरी को डेट करते थे, बता दे कि काफी लंबे वक्त तक सलमान खान ने शाहीन जाफरी को डेट किया, जब सलमान खान ने शाहीन को डेट किया तो उस वक्त सलमान खान की उम्र मात्र 19 साल थी और इस उम्र में ही सलमान खान ने शाहीन जाफ़री को प्रपोज कर दिया था। दोनों की शादी के चर्चे भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं, आपको बता दें कि सलमान खान की बायोग्राफी में मशहूर पत्रकार जसीम खान ने लिखा है कि जब शाहीन जाफ़री और सलमान खान का अफेयर था, उस समय सलमान खान की उम्र मात्र 19 साल थी और शाहीन जाफरी अभिनेत्री कियारा आडवाणी की मौसी लगती है। हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान कियारा आडवाणी ने भी अपनी मौसी शाहीन जाफरी और सलमान खान के अफेयर का खुलासा किया था।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *