ऐश्वर्या राय का सलमान और विवेक के अफेयर के बाद, आखिर में हुआ अभिषेक बच्चन से प्यार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, ऐश्वर्या राय मशहूर बच्चन परिवार की बहू है और आपको जानकारी के लिए बता दे कि ऐश्वर्या राय बच्चन अमिताभ बच्चन के लाडले बेटे अभिषेक बच्चन की पत्नी है और अमिताभ बच्चन की लाडली बहू है, जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार अदाकारी की वजह से हर किसी के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। हालांकि अभिषेक बच्चन से प्यार हो जाने से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन कई लोगों के प्यार में दीवानी हो चुकी है और अपने पुराने अफेयर के चलते आज भी ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा सुर्खियों में छाई रहती है। आज भी बच्चा-बच्चा ऐश्वर्या राय बच्चन के अफयरो से वाकिफ है।

अभिषेक से पहले सलमान और विवेक ओबरॉय को कर चुकी है ऐश्वर्या डेट

ऐश्वर्या राय का सलमान और विवेक के अफेयर के बाद, आखिर में हुआ अभिषेक बच्चन से प्यार

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन से शादी हो जाने से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेताओं के साथ अफेयर में रह चुकी है, जिनमें से पहला नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेताज बादशाह सलमान खान का। सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन का अफेयर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा है, बताया जाता है कि एक जमाने में सलमान खान और ऐश्वर्या राय का अफेयर इतना चर्चा में नहीं रहा लेकिन अफेयर के बाद में इनका ब्रेकअप हर किसी के लिए चर्चा का विषय बन गया था। इसके अलावा आपको बता दें कि जब सलमान खान से ऐश्वर्या का ब्रेकअप हो गया तो उनकी मुलाकात विवेक ओबेरॉय से हुई और विवेक ओबेरॉय से मुलाकात के बाद में दोनों को एक दूसरे से प्यार तक हो गया था। दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया और बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

आखिर में अभिषेक बच्चन से कर लि ऐश्वर्या राय ने शादी

ऐश्वर्या राय का सलमान और विवेक के अफेयर के बाद, आखिर में हुआ अभिषेक बच्चन से प्यार

ऐश्वर्या राय ने इंडस्ट्री में बतौर मॉडलिंग अपने करियर की शुरुआत की थी, अपने करियर के शुरुआती दौर में ऐश्वर्या राय को सबसे पहले राजीव मूलचंदानी से प्यार हुआ। जिसके बाद में हिंदी फिल्मों में काम मिलते ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने राजीव मूलचंदानी से दूरियां बना ली और सलमान खान के साथ अफेयर चला। सलमान खान से ब्रेकअप के बाद में विवेक ओबेरॉय संघ रिलेशन में आई, हालांकि दोनों का रिलेशन ज्यादा दिन नहीं चला बाद में फिल्म शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय को अभिषेक बच्चन से प्यार हो गया और लास्ट में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने शादी कर ली है। ऐश्वर्या राय की अभिषेक बच्चन से शादी हो जाने की वजह से ऐश्वर्या राय का पूरा नाम ऐश्वर्या राय बच्चन पड़ गया और आज इनके एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *