बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी सेरिमनी की तस्वीरें हुई वायरल

23 जनवरी को क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आतिया शेट्टी दोनों शादी के बंधन में बंधे,अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने पूरे रीति रिवाज के साथ शादी की, आतिया शेट्टी और केरल राहुल की शादी उनके पिता सुनील शेट्टी के फार्म हाउस पर हुई, हाल ही में अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी मेहंदी के फंक्शन की फोटोस को शेयर की है,अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर फोटोस को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है -सुख!,अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में सम्मिलित सभी बॉलीवुड स्टार और क्रिकेटर ने जमकर बहुत अच्छा रिएक्शन प्रकट किया,शादी में नो फोन पॉलिसी थी जिससे कि हल्दी सेरिमनी की कोई भी तस्वीर वायरल या लीग ना हो,इसलिए शादी में फोन को अलाव नहीं किया गया

अथिया शेट्टी और केएल राहुल हल्दी लगाते समय जमकर की मस्ती!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी सेरिमनी की तस्वीरें हुई वायरल

राहुल आथिया ने एक दूसरे को हल्दी लगाकर जमकर की मस्ती,इस दौरान केएल राहुल के पिता केएन लोकेश और आतिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी ने भी हल्दी लगाई, शादी के इस फंक्शन में फैमिली मेंबर और कुछ क्लोज फ्रेंड ही शामिल हुए,पिच लहंगे मैं बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखी आतिया ,शादी से पहले आथिया शेट्टी और केएल राहुल पिछले काफी सालों से साथ में थे,सेठी ने भाई अहान और पिता सुनील शेट्टी को भी जमकर लगाई हल्दी,क्रिकेटर केएल राहुल और आथिया दोनों शादी के बंधन में 23 जनवरी को बंधे! केएल राहुल और आतिया सेठी अपने पिता के खंडाला बंगलो में दोनों शादी के बंधन में बंधे?

केएल राहुल और आतिया शेट्टी को मिले करोड़ों के तोहफे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी सेरिमनी की तस्वीरें हुई वायरल

केएल राहुल और आतिया शेट्टी को 1.64 करोड़ की ऑडी से लेकर हीरो के कंगन से लेकर मिले करोड़ों रुपए के तोहफे,मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कोहली ने राहुल और अथिया को बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की है. वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने कावासाकी निंजा बाइक गिफ्ट की है. इसका दाम करीब 80 लाख रुपये है. जबकि बीएमडब्ल्यू कार का प्राइस 2 करोड़ रुपये से ज्यादा है. जैकी श्रॉफ ने 3000000 की घड़ी गिफ्ट की है और अर्जुन कपूर ने 1.5 करोड़ रूपए के हीरे का कंगन गिफ्ट किया है और बात करे बॉलीवुड के बादशाह सलमान खान ने अथिया शेट्टी की शादी में ब्रैंड न्यू लग्जरी ऑडी कार गिफ्ट की है। कार की कीमत करीब 1.64 करोड़ रुपये बताई जा रही है। और आतिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी ने भी बेहद खास तोहफा केएल राहुल को और आतिया शेट्टी को 50 लाख का बंगला तोहफे में दिया है।बता दें कि न्यूली मैरिड कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। विक्की कौशल, कृति सेनन, परिणीति चोपड़ा, रकुल प्रीत सिंह, भूमि पेडनेकर, करण जौहर, माधुरी दीक्षित, अभिषेक बच्चन आदि ने नए जोड़े को शुभकामनाएं दी थीं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *