अक्षय कुमार के बाद ‘हेरा फेरी 3’ में हुई संजय दत्त की एंट्री…., देखने के लिए फैंस बड़ी बेसब्री

बॉलीवुड की सबसे एंटरटेनमेंट और धमाकेदार फिल्म हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म का लोग काफी समय से डिमांड कर रहे थे। बीते दिन फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर काफी ज्यादा खबरें आई थी। फिल्म मेरा फेरी 3 का स्टारकास्ट को लेकर सबसे ज्यादा चर्चे में बनी हुई है।अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्टारर ‘हेरा फेरी 3 में संजय दत्त की एंट्री हो गई है।कम से कम रिपोर्ट्स का दावा तो यही है। बताया जा रहा है कि संजय दत्त फिल्म में निगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे। एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि संजय दत्त ने फिल्म साइन कर ली है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में संजू का किरदार विलेन का होगा। उनका किरदार अंधा और कुछ अजीब होगा। माना जा रहा है कि उनकी एंट्री से हेरा फेरी फ्रेंचाइजी में पागलपन बढ़ने की पूरी उम्मीद है।

इस वजह से संजू को किया गया कास्ट

अक्षय कुमार के बाद 'हेरा फेरी 3' में हुई संजय दत्त की एंट्री…., देखने के लिए फैंस बड़ी बेसब्री

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा एंटरटेनमेंट वाली फिल्मों में से एक फिल्म फिर हेरा फेरी भी है। आपको बता दें कि 2000 के दशक में सबसे ज्यादा लोगों का मनोरंजन करने वाली यह फिल्म फिर से अपनी धमाकेदार एंट्री के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिर से तहलका मचाने वाली है।रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से आगे लिखा है, “संजय दत्त कॉमेडी में शानदार हैं और ‘हेरा फेरी’ के मेकर्स को लग्गता है कि विलेन के रोल के लिए वे एकदम सही इंसान हैं। उनकी कास्टिंग से फिल्म की ब्रांड वैल्यू बढ़ेगी। ‘हेरा फेरी’ यूनिवर्स से उनका जुड़ना बेहद एक्साइटिंग होगा और दर्शकों को राजू (अक्षय कुमार), श्याम (सुनील शेट्टी) और बाबूराव गणपत राव आप्टे (परेश रावल) के साथ उनकी भिड़ंत देखना वाकई दिलचस्प अनुभव होगा।”

फिल्म का डायरेक्टर, टाइटल भी बदला

अक्षय कुमार के बाद 'हेरा फेरी 3' में हुई संजय दत्त की एंट्री…., देखने के लिए फैंस बड़ी बेसब्री

बात ‘हेरा फेरी’ फ्रेंचाइजी की करें तो हाल ही में ऐसी खबर आई थी कि अक्षय कुमार ने ना केवल फिल्म में वापसी कर ली है, बल्कि उन्होंने सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ मिलकर इसके प्रोमो की शूटिंग कर चुके हैं। दूसरी ओर जहां पहले कहा जा रहा था कि अनीस बज्मी इस फिल्म को निर्देशित करेंगे तो वहीं ताजा चर्चा यह है कि इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का टाइटल भी ‘हेरा फेरी 3’ की बजाय ‘हेरा फेरी 4’ रखा गया है।ऐसा कहा जा रहा था कि फिल्म में अरशद वारसी को कास्ट किया गया है, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, अगर संजय दत्त के साथ अरशद वारसी की एंट्री भी फिल्म में होती है तो वाकई इसे देखना एक रोमांचक अनुभव हो सकता है। क्योंकि दोनों की केमिस्ट्री दर्शक ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ और ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ में देख चुके हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *