पहली बार सिद्धार्थ को इंतजार करते देख कियारा आडवाणी हो गई थी बहुत ज्यादा इमोशनल

कियारा आडवाणी ने खुलासा किया कि उनके दिमाग में क्या चल रहा था जब उन्होंने पहली बार पति सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनकी शादी में पहली बार देखा था। शनिवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में कियारा ने याद किया कि वह कितनी नर्वस थीं और सिद्धार्थ ने उन्हें गले भी लगाया।जब होस्ट मनीष पॉल ने कियारा से उस पल के बारे में पूछा जो उन्होंने शादी से सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा किए गए वीडियो में दिखाया था। इसमें कियारा को पहले अपने भाई के साथ फूलों की छतरी के नीचे गलियारे में चलते हुए दिखाया गया था और फिर खुद ही डांस करते हुए। गलियारे के दूसरी तरफ सिद्धार्थ मजाक में अपनी घड़ी देख रहा था मानो उसे जल्दी करने के लिए कह रहा हो।

वीडियो के दौरान कियारा कहीं यह बात….

पहली बार सिद्धार्थ को इंतजार करते देख कियारा आडवाणी हो गई थी बहुत ज्यादा इमोशनल

अभी हाल ही में कियारा आडवाणी ने अपनी शादी से जुड़ी कई बातें शेयर की है।कियारा ने कहा, मैं बहुत इमोशनल थी लेकिन जैसे ही दरवाजे खुले (दरवाजे खुलने पर मैं बहुत इमोशनल हो गई थी), और मैंने उसे देखा, अंदर से मैं ऐसी थी, ‘याय! मेरी शादी हो रही है। और वो फीलिंग लेके मैं आगे चली। और हां अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करते हैं जिससे आप प्यार करते हैं तो आप ऐसा ही महसूस करेंगे ना.इस पर, मनीष ने सिद्धार्थ को अपनी घड़ी देखने के लिए चिढ़ाया, जबकि कियारा गलियारे में चली गई। फिर उन्होंने सिद्धार्थ से शादी के बाद अपना पहला पुरस्कार जीतने के लिए अपनी पत्नी को गले लगाने के लिए कहा। सिद्धार्थ मंच पर गए और कियारा को गले लगा लिया क्योंकि मंच के नीचे आतिशबाजी चल रही थी। फैंस ने कमेंट में कियारा को मिसेज मल्होत्रा और ‘क्यूटेस्ट’ कहा।

7 फरवरी को हुई थी दोनों की शादी….

पहली बार सिद्धार्थ को इंतजार करते देख कियारा आडवाणी हो गई थी बहुत ज्यादा इमोशनल

सिद्धार्थ और कियारा 7 फरवरी को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने अपने करीबी दोस्तों के लिए दिल्ली में और बाद में 12 फरवरी को मुंबई में एक रिसेप्शन की मेजबानी की। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दोनों ने शादी में बहुत ही ज्यादा मस्ती के साथ अपने शादी के सात फेरे लिए। आपको बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों एक दूसरे को पिछले 4 साल से डेट कर रहे थे। दोनों ने एक साथ एक ही फिल्म में बहुत ही अच्छा रोल प्ले करते हुए उस फिल्म को हिट करवा कर दोनों ने अपनी लव स्टोरी की शुरुआत की थी। शेरशाह की शूटिंग के दौरान दोनों को जाहिर तौर पर प्यार हो गया, जो 2021 में रिलीज़ हुई थी। इस जोड़ी को इनके फैंस द्वारा बेस्ट जोड़ी का रिस्पांस भी मिला था।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *