‘डंकी’ के सेट पर शाहरुख ने अपने ऐटिट्यूड से हैरान किया, राजू ईरानी ने किया बड़ा खुलासा

इंडस्ट्री के किंग खान अभी हाल ही में राजू ईरानी के साथ अपनी नई फिल्म डंकी को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं आपको बता दें किंग पठान की सक्सेस के बाद किंग खान फिर एक बार बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना तहलका मचाने वाले हैं।हिरानी ने हालिया इंटरव्यू में उनके सेट पर शाहरुख खान के ऐटिट्यूड के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि उन्हें शाहरुख उन्हें कई बार अपने काम से हैरान कर चुके हैं।बकौल राजू, अब उन्हें ऐसा लगने लगा है कि उन्होंने पहले शाहरुख के साथ काम क्यों नहीं किया।राजकुमार हिरानी ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में शाहरुख खान के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि शाहरुख एक दम चार्मिंग आदमी हैं. प्लस उनकी भाषा पर पकड़ भी काफी मजबूत है. राजू कहते हैं कि शाहरुख सुबह 7 बजे शूटिंग के लिए पहुंचकर उन्हें चौंका दिया

क्या कहा शाहरुख खान….

'डंकी' के सेट पर शाहरुख ने अपने ऐटिट्यूड से हैरान किया, राजू ईरानी ने किया बड़ा खुलासा

राजू कहते हैं कि शाहरुख सुबह 7 बजे शूटिंग के लिए पहुंचकर उन्हें चौंका दिया. राजू हिरानी कहते हैं-
उन्हें पता है कि मैं जल्दी सो जाता हूं. पूजा (शाहरुख की मैनेजर) भी उन्हें कहती रहती हैं कि मुझे देर रात तक नहीं जगाएं. इसलिए वो मुझे जल्दी फोन कर लेते हैं. वो मुझे ये कहकर चिढ़ाते हैं कि जब तक फिल्म की शूटिंग खत्म होगी, तब तक वो उन्हें लेट सोने की आदत डलवा देंगे. शाहरुख कहते हैं- ‘सुबह कौन उठता है?’ मगर वो अपनी पूरी टीम को खुश रखते हैं. वो सबके साथ खाते हैं. सबके साथ पार्टी करते हैं. फिल्म की टीम उनकी फैमिली जैसी है।डंकी’ के बारे में बात करते हुए राजकुमार हिरानी कहते हैं कि ये काफी मजबूत परफॉरमेंस वाली फिल्म है. इसमें कई लंबे सीन्स और मोनोलॉग हैं. मगर शाहरुख ने वो स्क्रिप्ट रट ली है।

जल्द होगी डंकी रिलीज….

'डंकी' के सेट पर शाहरुख ने अपने ऐटिट्यूड से हैरान किया, राजू ईरानी ने किया बड़ा खुलासा

फिल्म की आधी से ज़्यादा शूटिंग निपट चुकी है. बताया जा रहा है कि मई 2023 तक ‘डंकी’ की शूटिंग खत्म हो जाएगी. हिरानी अपनी फिल्मों की शूटिंग के साथ-साथ एडिटिंग भी करते रहते हैं, ताकि लास्ट में पोस्ट-प्रोडक्शन का काम भारी न पड़े. और फिल्म को तय तारीख पर रिलीज़ के लिए रेडी किया जा सके।”डंकी’ क्रिसमस 2023 पर रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. खबरें है कि इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू नज़र आने वाली हैं. हालांकि इस बारे में ऑफिशियली अब तक कुछ नहीं बताया गया है. शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘पठान’ में दिखाई दिए थे. इस फिल्म ने दुनियाभर से 1000 करोड़ रुपए से ऊपर की कमाई कर ली है. और थिएटर्स में अब भी चल रही है. इसके अलावा शाहरुख, एटली की फिल्म ‘जवान’ में भी काम कर रहे हैं. ‘जवान’ 2 जून को सिनेमाघरों में लगने वाली।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *