सलमान खान ने पूरा किया अपनी फिल्म का पहला कट, “भोला” भी आएगी जल्द….

अक्षय कुमार की कॉमेडी एक्शन फिल्म ‘सेल्फी’ के फ्लॉप होने के बाद अगले महीने होली से लेकर ईद तक रिलीज होने वाली फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में फिर से गुणा भाग शुरू हो गया है। मार्च में दो बड़े सितारों रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ और अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ रिलीज होनी हैं। अप्रैल में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ की रिलीज प्रस्तावित है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार सलमान खान और अजय देवगन आप ने ही अवतार में देखने को मिलेंगे इन दोनों की फिल्में “किसी का भाई किसी की जान”और “भोला” जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना तहलका मचाने के लिए तैयार की जा रही है आपको बता दें कि इन दोनों की फिर मौका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

किसी का भाई किसी की जान…

सलमान खान ने पूरा किया अपनी फिल्म का पहला कट, "भोला" भी आएगी जल्द….

बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाई सलमान खान अब जल्द ही अपनी नई फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” में धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं।जानकारी के मुताबिक सलमान खान ने फैमिली ड्रामा की तरह शुरू हुई अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को एक्शन फिल्म की तरह प्रचारित करने पर अपनी मार्केटिंग टीम से चर्चा शुरू कर दी है। फिल्म का पहला कट सलमान खान ने खुद सोहैल खान के स्टूडियो में बैठकर तैयार किया है और पूरे खान परिवार ने इसे देखकर हरी झंडी भी दे दी है। फिल्म के एडिटर बंटी नागी को अब इस फिल्म को फाइनल टच देना है। बताया गया कि खान परिवार ने फिल्म में कुछ बदलाव के सुझाव सलमान खान को दिए हैं जिन्हें उन्होंने मान लिया है। यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

भोला…

सलमान खान ने पूरा किया अपनी फिल्म का पहला कट, "भोला" भी आएगी जल्द….

अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ इस सीजन की सबसे फेवरेट फिल्म मानी जा रही है। तमिल फिल्म ‘कैथी’ की इस आधिकारिक हिंदी रीमेक में अजय देवगन एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाते दिखेंगे जिसे लंबे समय तक जेल में रहने के बाद रिहाई मिलती है। गिरफ्तारी के बाद जन्म लेने वाली अपनी बेटी से मिलने जा रहे इस व्यक्ति को कुछ पुलिस वालों की जान बचाने के मिशन में अनिच्छा से शामिल होना पड़ता है। अजय देवगन इस फिल्म के निर्देशक भी हैं और जानकारी के मुताबिक उनकी एक्शन मंडली ने इस फिल्म के एक्शन दृश्यों में खूब पसीना बहाया है।मार्च, अप्रैल में रिलीज होने वाली अहम फिल्में तारीख फिल्म ,3 मार्च गुलमोहर 7 मार्च ,तू झूठी मैं मक्कार, 17 मार्च मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे, 24 मार्च चोर निकल के भागा, 30 मार्च भोला,21 अप्रैल किसी का भाई किसी की जान ,28 अप्रैल पोन्नियिन सेल्वन भाग 2,

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *