आखिर क्यों फ्लॉप हो रहीं अक्षय कुमार की फ़िल्में…, अक्षय ने खुद को ही बताया दोषी..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेता अक्षय कुमार जोके इन दिनों बेहद ज्यादा सुर्खियों में बने हुए आपको बता देगी अक्षय कुमार इन दिनों बॉलीवुड पर ही नहीं सोशल मीडिया पर भी अपना तहलका मचा रहे हैं।अभी हाल ही में अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म सेल्फी को लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं।अक्षय कुमार की यह फिल्म बहुत ज्यादा धमाकेदार और बहुत ज्यादा तहलका मचाने वाली फिल्म बताई जा रही है।अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर बेहद बुरे दौर से गुजर रहे हैं। आलम यह है कि उनकी जो भी फिल्म आ रही है, वह मुंह के बल गिर रही है। फिर चाहे हालिया रिलीज ‘सेल्फी’ हो या फिर 2022 में आईं ‘बच्चन पांडे’ जैसी उनकी चार बहुचर्चित फ़िल्में।एक हालिया बातचीत के दौरान अक्षय ने अपनी फिल्मों की असफलता के पीछे की वजह सबके सामने रखी। आइए जानते हैं इन सब की वजह…

अक्षय ने बताया खुद को दोषी…

आखिर क्यों फ्लॉप हो रहीं अक्षय कुमार की फ़िल्में…, अक्षय ने खुद को ही बताया दोषी..

अक्षय की मानें तो उनकी फिल्मों की विफलता के लिए वे किसी और को नहीं, बल्कि अपने आपको जिम्मेदार मानते हैं।अक्षय ने अपने बुरे दौर के बारे में बात करते हुए आज तक को दिए इंटरव्यू में कहा, “यह मेरे साथ पहली बार नहीं हो रहा है। एक समय पर मैंने लगातार 16 फ्लॉप फ़िल्में दी थीं।एक समय था, जब मेरी 8 फ़िल्में नहीं चली थीं। अब मेरी तीन-चार फ़िल्में हैं, जो नहीं चलीं।”बकौल अक्षय, “अगर फ़िल्में नहीं चल रही हैं तो उसके जिम्मेदार आप खुद हैं। दर्शक बदल चुके हैं। आपको बदलने की जरूरत है। आपको खुद को अलग करने की जरूरत है। आपको फिर से शुरुआत करनी होगी, क्योंकि दर्शकों को कुछ और देखना है।”
अक्षय ने आगे कहा, “यह अच्छा अलार्म है। आपकी फिल्म नहीं चल रही है तो गलती आपकी है। जब आपकी फ़िल्में लगातार फ्लॉप हो रही हों तो यह आपके लिए अलार्म है कि अब आपको बदलने की जरूरत है। मैं कोशिश कर रहा हूं, वही कर सकता हूं।”

अक्षय ने कहा फिल्म में नहीं चले तो किसी पर भी दोष नहीं डालना चाहिए…

आखिर क्यों फ्लॉप हो रहीं अक्षय कुमार की फ़िल्में…, अक्षय ने खुद को ही बताया दोषी..

अक्षय ने आगे कहा कि अगर फ़िल्में नहीं चलती हैं तो इसके लिए दर्शकों को दोष नहीं दिया जाना चाहिए। वे कहते हैं, “मैं दर्शकों को या किसी और को कोई दोष नहीं देता हूं।100 फीसदी मेरा फॉल्ट है। आपकी फिल्म के ना चलने के पीछे दर्शक नहीं हैं, बल्कि आपका सिलेक्शन है। हो सकता है कि आपने फिल्म में सही चीजें नहीं दी हों।कोरोना महामारी के बाद अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर ‘सूर्यवंशी’ के रूप में पहली हिट हिंदी फिल्म दी थी, जिसे रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया था। लेकिन इसके बाद अक्षय की बड़े पर्दे पर आईं चार फ़िल्में ‘बच्चन पांडे’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’ और ‘राम सेतु’ फ्लॉप साबित हुईं। उनकी नई फिल्म ‘सेल्फी’ भी बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन कर रही है और फ्लॉप की कैटेगरी में शामिल हो रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *