भारत की तमाम हस्तियों को उर्फी जावेद ने हॉटनेस में छोड़ा पीछे….

फैशन क्वीन उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब आउटफिट्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी कई बार इतने अतरंगी आउटफिट पहनती हैं कि लोग भी अवाक रह जाते हैं। हाल ही में उर्फी जावेद मुंबई में स्पॉट हुई थीं, जिनमें उनका ओवर मेकअप लुक फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था। अब हाल ही में उर्फी जावेद की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें एक्ट्रेस ने बेहद ही अजीबोगरीब तरह के कपड़े पहने हुए हैं। इन तस्वीरों में उर्फी का डर्टी लुक देखकर हर कोई हैरान है।
 तस्वीर में उर्फी जावेद ट्रेडिशनल इजिप्शियन लुक में नजर आ रही हैंं। फोटो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने अपने बालों में पिंक कलर लगाया हुआ है।इस तस्वीर में उर्फी जावेद अपना मेकअप करवाती नजर आ रही हैं। फोटो में देखा देखा जा सकता है के एक महिला मैगजीन फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस का मेकअप कर रही है।

उर्फी जावेद ने पहनी पेरिस फैशन वीक की ड्रेस

भारत की तमाम हस्तियों को उर्फी जावेद ने हॉटनेस में छोड़ा पीछे….

टीवी इंडस्ट्री में असफल होने के बाद फैशन इंडस्ट्री में हाथ आजमाने वाली उर्फी जावेद आज एक सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। सालो संघर्ष करने के बाद आखिरकार अभिनेत्री ने वो मुकाम हासिल कर ही लिया है, जिसके वो सपने देखती थीं।हाल ही में, जुहू में एक इवेंट में उर्फी जावेद को स्पॉट किया गया था। इस दौरान अभिनेत्री ब्लू कलर का ओवल शेप टॉप पहने नजर आई, जिसे उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स के साथ पेयर किया था। उर्फी ने जो टॉप पहना था, उसे मशहूर फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा द्वारा डिज़ाइन किया गया है। इस टॉप को पेरिस फैशन वीक में प्रदर्शित किया गया था। उर्फी जावेद पेरिस फैशन वीक की ड्रेस पहनने वाली पहली भारतीय सेलेब्रिटी बन गयी हैं। इस मामले में उन्होंने भारत की तमाम जानी-मानी हस्तियों को पीछे छोड़ दिया है।

इन बड़े ब्रांड के साथ काम कर चुकी हैं उर्फी

भारत की तमाम हस्तियों को उर्फी जावेद ने हॉटनेस में छोड़ा पीछे….

अनोखे कपड़ों को लेकर ट्रोल होने वाली उर्फी आज अपने इसी फैशन की वजह से ग्लैमर वर्ल्ड में उभरता हुआ नाम बनती जा रही हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने भारत के टॉप फैशन डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला और डर्टी मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था। अब उर्फी ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है।
भारत की छोटी से लेकर बड़ी सभी हस्तियां फैशन इंडस्ट्री के बड़े ब्रांड के साथ काम करने के सपने देखते हैं। इन्हीं सपनों को उर्फी हकीकत में जी रही है। हाल ही में, अभिनेत्री ने डर्टी मैगज़ीन के लिए फोटोशूट कराया था। इस फोटोशूट की तस्वीरें अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी। इन तस्वीरों में उर्फी काफी हॉट लग रही थी। डर्टी मैगज़ीन से पहले अभिनेत्री ने अबू जानी-संदीप खोसला की डिज़ाइन की हुई साड़ी में फोटोशूट कराया था, जो काफी दिनों तक चर्चा में भी रहा था।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *