अनुपम खेर की दूसरी पत्नी किरण है बेहद खुबसुरत, जीते हैं एक दूसरे के संग शानदार जिंदगी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेता और बेहद ज्यादा सुर्खियों में बने रहने वाले अनुपम खेर अभी अपनी दूसरी पत्नी किरण खेर को लेकर बहुत ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है। अनुपम खेर बॉलीवुड इंडस्ट्री के वह अभिनेता हैं। जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी तरह के रोल प्ले किए हैं और सभी रोलप्ले में उनका जो किरदार था वह काफी देखने लायक था।अभी बात करें दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे मैं शाहरुख खान के पिता का रोल निभाने वाले अनुपम खेर वाकई में बहुत ज्यादा जबरदस्त रोलप्ले करते हुए नजर आए थे। और भी ऐसे कई फिल्में हैं जिनमें अनुपम खेर ने बहुत ही सफलतापूर्वक रोल प्रदर्शित किया है। अनुपम खेर के लिए यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि अनुपम खेर किसी भी रोल प्ले करने के लिए हमेशा तैयार नहीं रहते हो। अनुपम खेर अपनी दूसरी पत्नी किरण खेर को लेकर अभी हाल ही में बहुत ज्यादा चर्चे में आ रहे हैं। आइए जानते हैं उनकी पत्नी के बारे में…

किरण खेर की खूबसूरती पर मदहोश हो गए थे अनुपम खेर….

अनुपम खेर की दूसरी पत्नी किरण है बेहद खुबसुरत, जीते हैं एक दूसरे के संग शानदार जिंदगी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां देखो वहां पर अपना नाम बनाने वाले अभिनेता और अभिनेत्री अनुपम खेर और किरण खेर दोनों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री मैं बहुत ही कीर्तिमान हासिल करें हैं। अभी हाल ही में अनुपम खेर और किरण खेर को लेकर सोशल मीडिया पर जोरो से खबरें वायरल हो रही है जिसमें बताया जा रहा है। कि अनुपम खेर जब किरण खेर को पहली बार मिले थे तो उन्हें देख कर पाए पागल से हो गए थे।अनुपम खेर बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपने जीवन में एक से ज्यादा शादियां की है। दरअसल अनुपम खेर ने पहली शादी 1979 में मधुमालती कपूर के साथ में की थी और उनकी यह शादी 1 साल भी नहीं चल पाई थी।इस दौरान पहली पत्नी के तलाक के बाद अनुपम खेर ने 6 साल बाद किरण खेर से शादी की थी।

किरण खेर से अनुपम खेर की ऐसे हुई थी पहली मुलाकात 

अनुपम खेर की दूसरी पत्नी किरण है बेहद खुबसुरत, जीते हैं एक दूसरे के संग शानदार जिंदगी

इन दोनों की पहली मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी, जहां ये दोनों ही चंडीगढ़ थिएटर ग्रुप का हिस्सा थे। अनुपम खेर और किरण में बहुत गहरी दोस्ती थी, दोनों एक-दूसरे से अपना हर सुख-दुख बांटते थे। अनुपम और किरण अलग-अलग नाटकों की वजह से एक साथ ट्रैवल किया करते थे, जिसकी वजह से ये बहुत अच्छे दोस्त बन गए। लेकिन इन्हे क्या पता था कि इनकी दोस्ती एक दिन प्यार में बदल जाएगी। किरण और अनुपम खेर एक-दूसरे के प्यार में पड़ने से पहले ही शादीशुदा थे। अनुपम ने 1979 में अरेंज मैरिज की थी लेकिन वह इस रिश्ते में खुश नहीं थे। किरण की शादी 1980 में मुंबई के एक व्यवसायी गौतम बेरी से हुई थी, जो केवल पांच साल तक चली। किरण का इस शादी से एक बेटा भी थी, जिसका नाम सिकंदर है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *