जेठालाल के बाद टप्पू के साथ-साथ इस अभिनेता के साथ जुड़ा बबीता जी का नाम, गुस्से में बोलीं बबीता :- अब नहीं

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा जोकि एंटरटेनमेंट की दुनिया का बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बने रहने वाला शो है। आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा को चलते लगभग 15 साल से भी ज्यादा समय हो चुका है। अभी हाल ही में एक खबर सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा चर्चे में बनी हुई है। जिसमे बताया जा रहा है कि बबिता यानि की मुनमुन दत्ता को लेके कई खुलासे किए जा रहे हैं।मुनमुन ने इस शो के जरिए टीवी इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है. वह 35 साल की हो चुकी हैं लेकिन अब तक रियल लाइफ में उन्होंने शादी नहीं की है. मुनमुन ने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि फ़िलहाल वो अपने करियर में काफी एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं इसलिए उनके मन में शादी को लेकर कोई ख्याल नहीं हैं।

बबीता ने दिया जेठालाल को धोखा….

जेठालाल के बाद टप्पू के साथ-साथ इस अभिनेता के साथ जुड़ा बबीता जी का नाम, गुस्से में बोलीं बबीता :- अब नहीं

टीवी एक्टर जेठालाल जोकि एंटरटेनमेंट की दुनिया के बेताज बादशाह है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में जेठालाल और बबीता को लेकर बेहद ज्यादा खुलासे किए हैं इसमें बताया जा रहा है। कि जेठालाल को बबीता ने धोखा दे दिया है और जेठालाल की हाजिरी में वह किसी और के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रही है।यही नहीं जेठालाल के अलावा भी कई ऐसे टीवी एक्टर्स है जिनके साथ बबीता और मुनमुन दत्ता ने काफी समय रोमांस किया है। अभी हाल ही में यह भी बताया जा रहा है कि बबीता अब अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर बेहद ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है।मुनमुन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका नाम एक्टर अरमान कोहली के साथ जोड़ा जाता था.लेकिन उन्होंने अरमान के साथ भी अपने रिश्ते की खबरों को कोरी अफवाह बताया था और कहा था कि ऐसी फेक न्यूज फैलाने वालों को भी कोर्ट में घसीटेंगी. मुनमुन ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था-मुझे लगता था कि मेरा नाम अरमान कोहली के साथ जुड़ना बंद हो जायेगा।

अरमान कोहली को भी दे रही है धोखा….

जेठालाल के बाद टप्पू के साथ-साथ इस अभिनेता के साथ जुड़ा बबीता जी का नाम, गुस्से में बोलीं बबीता :- अब नहीं

टीवी एक्टर मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता इन दिनों वह ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हम आपको बता दें कि अभी हाल ही में एक खबर के माध्यम से यह बताया जा रहा है। कि मुनमुन दत्ता अरमान कोहली को डेट कर रही है। और साथ में यह भी बताया जा रहा है। कि अरमान कोहली के अलावा भी मुनमुन दत्ता किसी और के साथ भी रिलेशनशिप में बनी हुई है।वैसे आपको बता दें कि मुनमुन का नाम तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में कभी टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनाद्कट से जुड़ चुका है।दोनों की जोड़ी को उनके फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *