महालक्ष्मी और रविंद्र शेखरन की अनदेखी तस्वीरें, बाहों में बाहें डालकर दोनों ने लुटाया प्यार

साउथ सिनेमा के प्रोड्यूसर रविंद्र चंद्रशेखरन और उनकी पत्नी महालक्ष्मी की शादी को लेकर कुछ खबरें अभी बहुत ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। आपको बता दे की साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने फिल्म निर्माता रविंद्र चंद्रशेखर की शादी को 4 महीने बीत चुके हैं। कपल अक्सर इंस्टाग्राम पर एक दूसरे के लिए पोस्ट साझा करते हुए नजर आते हैं। वहीं हाल ही में रविंद्र ने पत्नी ने लिए एक प्यार भर पोस्ट साझा किया है। निर्माता ने एक्ट्रेस के साथ बिताए गए अपने 100 दिन के लिए उन्हें शुक्रिया रहा है। रविंद्र चंद्रशेखरन और उनकी पत्नी दोनों एक दूसरे पर काफी प्यार उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।अभिनेत्री की यह दूसरी शादी है और पहली शादी से उन्हें एक बेटा है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटोज साझा कर सभी को चौंका दिया था। 

रविंद्र शेखरन और महालक्ष्मी दोनों ने एक दुसरे पर लुटाया प्यार

महालक्ष्मी और रविंद्र शेखरन की अनदेखी तस्वीरें, बाहों में बाहें डालकर दोनों ने लुटाया प्यार

साउथ फिल्म इंडस्ट्री तेजी से आगे बढ़ रही है फिल्मों की कहानियां तो अब बॉलीवुड को मात दे रही है। फिलहाल आज हम आपको ऐसी फिल्म की कहानी के बारे में बता रहे हैं। जो भारत के साउथ के फेमस प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रसेकरण की शादी को लेकर है। आपको मालूम होगा कि साउथ एक्टर मां लक्ष्मी से प्रोड्यूसर रवि चंद्रशेखरन ने शादी कर लिया दोनों ने यह दूसरी शादी की है शादी में परिवार के लोग और दोस्त भी शामिल हुए थे वही शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में वह ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है इन सगराम पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं जो आप मेरी जिंदगी का हिस्सा बने हैं आपको बता दें कि शादी के दौरान प्रोड्यूसर रविंद्र चक चंद्रशेखरन और विजय महालक्ष्मी दोनों बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई महालक्ष्मी और रविंद्र चंद्रशेखरन की फोटोज़

महालक्ष्मी और रविंद्र शेखरन की अनदेखी तस्वीरें, बाहों में बाहें डालकर दोनों ने लुटाया प्यार

साउथ एक्टर और प्रोड्यूसर रविंद्र चंद्रशेखरन और उनकी पत्नी महालक्ष्मी अभी हाल ही में बेहद ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। आपको बता दें कि दोनों कपल्स में शादी के 100 दिन पूरे कर लिए हैं। और दोनों एक दूसरे पर काफी प्यार उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘100 दिन पूरे..यस। अम्मू मैंने 100 दिन पूरे होने पर इस पोस्ट के लिए एक अच्छा कैप्शन लिखने की पूरी कोशिश की, मैं इसे ड्रैमेटिक नहीं लिख सका। मैंने वही लिखा जो मैं महसूस करता हूं। अम्मू 37 साल के बाद..मैंने 100 दिन में हर सेकंड को खुशी से जिया है। उसे और ज्यादा प्यार, केयर, मस्ती और लड़ाई के साथ आगे बढ़ाते रहो।’बताया जा रहा है कि रविंद्र चंद्रसेखरण से महालक्ष्मी ने सिर्फ और सिर्फ पैसों के लिए शादी की है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *