मोनी रॉय ने बाथरूम में बिना कपड़ो के करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने

टीवी एक्टर और बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हॉट और सेक्सी मोनी रॉय इन दिनों अपनी सोशल मीडिया फोटोस को लेकर बेहद ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में मोनी रॉय कि कुछ फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।जिससे देखकर यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि मोनी रॉय ने सोशल मीडिया पर कहर नहीं मचाया है। आपको बता दें कि मौनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अभी हाल ही में कुछ फोटो शेयर की है। जिसे देखकर उनके फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई है। और उनकी फोटो से उनके फैंस की निगाहें हटाना बेहद ज्यादा मुश्किल होता हुआ नजर आ रहा है। मोनी रॉय ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से लेकर ‘नागिन’ तक, तमाम हिट शोज में काम कर चुकी एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं आईए जानते हैं इनका बोल्ड नेस अवतार..

मोनी रॉय ने बाथरूम में करवाया बोल्ड फ़ोटोशूट

मोनी रॉय ने बाथरूम में बिना कपड़ो के करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने

टीवी एक्टर मौनी रॉय इन दिनों अपनी फोटोस को लेकर बहुत ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। आपको बता दें कि मौनी रॉय ने अभी हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है।जिसमें मोनी रॉय बाथरूम मैं भी फोटोस के लिए करती हुई नजर आ रही है।मौनी रॉय ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर जो फोटोज डाली हैं उनमें एक्ट्रेस ने अपना सबसे बोल्ड रूप दिखाया है. जैसा कि हमने आपको अभी बताया, इन फोटोज को एक्ट्रेस ने बाथरूम में खींचा है और ये सभी मिरर सेल्फीज हैं जो उन्होंने तैयार होने से पहले ली हैं. बता दें कि इन सभी फोटोज में एक्ट्रेस ने कोई ढंग के कपड़े नहीं पहने हैं, वो बस एक सफेद टावल गाउन में हैं। जिसमें मोनी रॉय वह ज्यादा खूबसूरत और हॉट नजर आ रही है।

मोनी रॉय की फोटोज़ हुई सोशल मिडिया पर वायरल

मोनी रॉय ने बाथरूम में बिना कपड़ो के करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने

मोनी रॉय अभी हाल ही में अपने बोल्ड अवतार को लेकर बेहद ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। आपको बता दें कि मोनी रॉय की इन फोटोस को देखकर उनके फैंस की मानो पैरों तले जमीन खिसक गई हो इन फोटोस पर उनके फैंस का रिएक्शन बेहद ज्यादा देखने को मिल रहा है।उनके फैंस ने इनकी फोटोस को काफी ज्यादा पसंद किया है। मोनी रॉय की फोटोस पर मोनी रॉय के फैंस ने जमकर रिएक्शन प्रदर्शित किए हैं। उनके फोटोस पर कई फैंस ने हार्ट वाली इमोजी भी दिए हैं।पहली फोटो एक्ट्रेस ने अपने ड्रेसिंग रूम में खींची है जिसमें वो टावल गाउन पहनकर अपनी मेकअप चेयर में बैठी हैं और पैर ऊपर चढ़ाकर कुछ खा रही हैं. दूसरी फोटो में भी एक्ट्रेस अपने खाने को एन्जॉय कर रही हैं। यह सब देखकर उनके फैंस के पसीने छूट गए हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *