स्वरा भास्कर ने फिल्मी अंदाज में मनाई सुहागरात, बैडरूम की तस्वीरें देख रह जायेंगे दंग

बॉलीवुड इंडस्ट्री की महान अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी सुहागरात को लेकर वह ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है आपको बता दें कि अभी हाल ही में स्वरा भास्कर ने कुछ समय पहले सपा नेता फहद अहमद से कोर्ट मैरिज की है।अब एक्ट्रेस ने बेडरूम की तस्वीरें शेयर की है जो सुहागरात के लिए फूलों से सजा हुआ नजर आ रहा है। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा नाम कमाया है और बॉलीवुड इंडस्ट्री में शानदार फिल्में भी की है। और बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई ऐसी फिल्में भी दी है। जिससे कि उनका नाम सुर्खियों में भी लिखा जा चुका है।और इंडस्ट्री में एक बेहद ही खास जगह बनाई है।बीते दिनों से एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर चर्चा में चल रही हैं। उन्होंने सपा नेता फहद अहमद  से कोर्ट मैरिज की है। दोनों शादी के चलते बेहद ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं।

स्वरा भास्कर ने शेयर की बेडरूम की अंदर की तस्वीरें

स्वरा भास्कर ने फिल्मी अंदाज में मनाई सुहागरात, बैडरूम की तस्वीरें देख रह जायेंगे दंग

बॉलीवुड इंडस्ट्री की महान अभिनेत्री स्वरा भास्कर अभी हाल ही में अपनी बेडरूम संग फोटोस को लेकर बहुत ज्यादा चर्चे में बनी हुई है।आपको बता दें कि स्वरा भास्कर अपने पति फहद अहमद संग काफी मस्ती करती हुई नजर आ रही है। जैसे ही यह फोटोस स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की उसी दौरान उनकी फोटोस पर जबरदस्त रिएक्शन आने लगे उनके फैंस में इनकी फोटो उसको वह ज्यादा पसंद किया है।स्वरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें पोस्ट की हैं. फोटोज में बेड फूलों से बेहद ही खूबसूरती के साथ सजा हुआ दिख रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए स्वरा ने कैप्शन में लिखा, “मां पूरा ख्याल रख रही हैं कि मेरी सुहागरात फिल्मी हो। स्वरा भास्कर की इन फोटोस को देखने के बाद उनके फैंस की आंखें फटी की फटी रह रही है। कुछ यूजर्स स्वरा को बधाई देते हुए पूछ रही हैं कि ‘ये सब क्या चल रहा है।

स्वरा भास्कर ने फ़िल्मी अंदाज में मनाई सुहागरात

स्वरा भास्कर ने फिल्मी अंदाज में मनाई सुहागरात, बैडरूम की तस्वीरें देख रह जायेंगे दंग

एक्टिंग में आने से पहले से स्वरा थिएटर में काम करती थीं। फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने के लिये स्वरा 2008 में मुंबई आ गयीं। स्वरा को उनकी पहली ही फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ में उनके किरदार पायल के लिए आलोचकों की खूब प्रशंसा मिली। इस फिल्म में उन्होंने तनु (कंगना रनौत) की सहेली का किरदार निभाया था। उसके बाद फिल्म रांझणा में भी स्वरा ने अपने बेहतरीन अभिनय से ख़ूब सुर्खियां बटोरीं। उन्हें इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए कई पुरस्‍कारों से सम्मानित किया गया। अब तक स्‍वरा ने कई बेहतरीन फिल्‍में की हैं जिनमें से निल बटे सन्‍नाटा, अनारकली ऑफ अराह, वीरे दी वेडिंग, प्रेम रतन धन पायो और चिल्‍लर पार्टी आदि प्रमुख हैं। स्‍वरा को फिल्‍मों में किये उनके बेहतरीन अभिनय के लिये अब तक कई पुरस्‍कारों से सम्‍मानित किया जा चुका है, उन्‍हें फिल्‍म तनू वेड्स मनू में बेस्‍ट सपोर्टिंग ऐक्‍ट्रेस के लिये फिल्‍म फेयर का अवार्ड, और इसी फिल्‍म के लिये ज़ी सिने अवार्ड, स्‍क्रीन अवार्ड्स और IIFA अवार्ड्स भी मिल चुका है। 

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *