अदिति राव ने ‘बॉयफ्रेंड’ सिद्धार्थ संग किया शानदार डांस, फैंस ने लगाए शादी के कयास

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेत्री अदिति राव अभी इन दिनों वह ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है आपको बता दें कि आदित्य राव अपने डांस को लेकर बहुत ज्यादा चर्चे में आ रही है।बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में बनी हुई हैं।दावा किया जा रहा है कि आदिति साउथ के हिट अभिनेता सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं। दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट होते हैं, जिस वजह से फैंस भी दोनों के रिलेशनशिप की खबरों को सच मान रहे हैं। अदिति और सिद्धार्थ ने अपने रिश्ते पर आज तक चुप्पी नहीं तोड़ी है लेकिन अब दोनों का एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिस वजह से अदिति और सिद्धार्थ की रिलेशनशिप की खबरों को फिर से हवा मिल गई है। इस वीडियो में दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर अदिति और सिद्धार्थ ने फैंस ने जमकर कमेंट्स किए हैं।

अदिति-सिद्धार्थ का डांस वीडियो

दरअसल, अदिति राव हैदरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सिद्धार्थ के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। दोनों एक ट्रेंडिंग रील के साउथ गाने पर डांस स्टेप कर रहे हैं। इस वीडियो में अदिति ने प्रिंटेड शरारा पहना हुआ है, जो काफी लाइट है और सिद्धार्थ ब्लैक टी-शर्ट के साथ डैनिम में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ अदिति ने कैप्शन में लिखा, ‘डांस मंकीज… द रील डील।’ सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा, ‘बधाई हो। कल्याणम की तस्वीर का इंतजार नहीं कर सकते हैं।’ दूसरे ने कमेंट में पूछा, ‘क्या आप सच में डेट कर रहे हैं।’ और भी बहुत से फैंस ने इनपर कॉमेंट किया है।

दोनों फिल्म में कर चुके हैं साथ काम

अदिति राव ने 'बॉयफ्रेंड' सिद्धार्थ संग किया शानदार डांस, फैंस ने लगाए शादी के कयास

बॉलिवुड इंडस्ट्री की महान अभिनेत्री अदिति राव हैदरी इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी मस्ती करती हुई नजर आ रही है। आपको बता दें कि आदित राव हैदरी और सिद्धार्थ को कई बार एक साथ देखा गया है। यही नहीं दोनो ने कई बार एक साथ फ़ोटो भी क्लिक करवाई है।बता दें कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म Maha Samudram में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया। इसके अलावा, दोनों एक साथ कैफे में भी स्पॉट हुए थे, जिस वजह से अदिति और सिद्धार्थ की डेटिंग की खबर जंगल में आग की तरह वायरल हो गई थी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *