कपिल शर्मा के शो ने छुड़ाए अक्षय कुमार के पसीने, सवालों के जवाब देना अक्षय को पड़ा भारी

अक्षय कुमार लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रहे है। 2022 में आई उनकी चारों फिल्में फ्लॉप रही और अब इस साल आई उनकी फिल्म सेल्फी भी डिजास्टर रही। इसी बात पर एक थिएटर मालिक ने अक्षय पर भड़ास निकाली है और उन्हें खरी-खोटी सुनाई।अक्षय कुमार ने अपनी हाल ही में रिलीजज हुई फिल्म सेल्फी के साथ लगातार पांचवीं फ्लॉप फिल्म दी है। इसी बीच मुंबई के गैटी गैलेक्सी थिएटर के मालिक मनोज देसाई ने द कपिल शर्मा शो में अक्षय के रेग्यूलर जाने पर उनपर भड़ास निकाली है।मनोज देसाई ने भड़ास निकालते हुए कहा- कपिल शर्मा के शो में आप परसो गए थे, क्या मिला। उसको कमाना है, सोनी से माल मिलता हैं। पब्लिक को बेवकूफ बनाना हैं, पब्लिक को हंसाना है।उन्होंने अक्षय कुमार को लताड़ लगाते हुए कहा- आप क्या घड़ी-घड़ी उधर जा रहा हैं? आपका कुछ इन्वेस्टमेंट है। वो तो सलमान खान का शो है। आप क्यों जाते हैं कपिल के साथ। मेरे दोस्तों मेरी पब्लिक ने कितना बोला है अक्षय कुमार जी घड़ी-घड़ी उस शो पर जाते हैं, उनको शोभा नहीं देता। अब मैं आपको पूछता हूं, आपको शोभा देता है?

अक्षय पर भारी पड़े कपिल..

कपिल शर्मा के शो ने छुड़ाए अक्षय कुमार के पसीने, सवालों के जवाब देना अक्षय को पड़ा भारी

टीवी सीरियल के सबसे जाने-माने एंटरटेनमेंट कपिल शर्मा इन दिनों किसी भी मोहताज से वाकिफ नहीं है।कपिल शर्मा एंटरटेनमेंट की दुनिया में बहुत ही किताब हासिल है आपको बता दे की अभी हाल ही में एक खबर सोशल मीडिया पर बहुत जोरों से वायरल हो रही है। जिसमें कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के बीच विवाद छिड़ गया है जो कि अब बहुत ज्यादा आगे तक पहुंच चुका है।उन्होंने आगे कहा- कभी तुम्हारी तारीफ करता है, कभी कचरा करता है। ये आपको शोभा देता है? कमाल कर रहे हो, क्या हो गया है।आप के साथ क्या गलत हुआ है।उन्होंने हाथ जोड़कर अक्षय से रिक्वेस्ट की कि वे अपने काम पर फोकस करें। ओर आगे बढ़ो

अक्षय की सेल्फी भी हुई फ्लॉप..

कपिल शर्मा के शो ने छुड़ाए अक्षय कुमार के पसीने, सवालों के जवाब देना अक्षय को पड़ा भारी

बॉलिवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेता अक्षय कुमार अभी इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर बेहद ज्यादा चर्चे में बने हुए हैं।आपको बता देगी अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कोई भी कारनामा नहीं दिखा पाई है।आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी की बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब शुरुआत हुई। फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड में 10 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं, वीक डेज में भी फिल्म की कमाई में कोई खास सुधार नहीं देखा गया।बता दें कि सेल्फी से पहले अक्षय कुमार अपनी पिछली फिल्मों जैसे रक्षा बंधन, सम्राट पृथ्वीराज, कटपुतली और राम सेतु के साथ बॉक्स ऑफिस पर जादू चलाने में असफल रहे। हालांकि, इस साल उनकी कुछ और फिल्म भी रिलीज के लिए तैयार है। अक्षय के फैंस द्वारा उनको नाराजगी ही दिखाई जा रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *