जल्दी ही रिलीज होगा ज्विगाटो का ट्रेलर, बॉलीवुड माफिया पर भड़कीं कंगना रनोट…

एंटरटेनमेंट की दुनिया के बाद अब कपिल शर्मा फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने कदम जल्द ही रखने वाले हैं आपको बता दें कि कपिल शर्मा जल्द ही अपनी नई फिल्म में दिखाई देने वाले हैं जिसकी शूटिंग अभी जोरों से चल रही है।सोमवार को कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म ज्विगाटो के ट्रेलर रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया। इसके अलावा कंगना रनोट भी दिनभर सुर्खियों में छाई रहीं।एक्ट्रेस एक बार फिर बॉलीवुड माफिया पर भड़की हुई नजर आईं।मल्टी टैलेंटेड स्टार कहे जाने वाले कपिल शर्मा एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। कपिल पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्‍म ‘ज्विगाटो’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में कपिल ऐसे किरदार में दिखाई देंगे जो इससे पहले दर्शकों को कभी नहीं देखने को मिला। वहीं अब एक्टर ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है।

फिल्ममेकर जोसेफ मनु जेम्स का निधन

जल्दी ही रिलीज होगा ज्विगाटो का ट्रेलर, बॉलीवुड माफिया पर भड़कीं कंगना रनोट…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर और फिल्ममेकर जो जोफेस मनु जेम्स को लेके अभी हाल ही मे एक खबर सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल होती हुई नजर आ रही है। फिल्ममेकर जोसेफ मनु जेम्स को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक उनका निधन हो गया। महज 31 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। खबरों की माने तो जोसेफ को निमोनिया हो गया था। जोसेफ के जाने से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।
ये बॉलिवुड इंडस्ट्री के लिए बहुत ही ज्यादा मायूसी की बात है। एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री ने एक ओर सितारा खो दिया है।

एक बार फिर भड़का कंगना रनोट का गुस्सा

जल्दी ही रिलीज होगा ज्विगाटो का ट्रेलर, बॉलीवुड माफिया पर भड़कीं कंगना रनोट…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों हर किसी को ही अपना शिकार बनाते हुए नजर आ रही है आपको बता दें कि कंगना रनौत का फिर एक बार गुस्सा देखने को मिला है।कंगना रनोट बॉलीवुड सितारों पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। आए दिन ट्विटर पर एक्ट्रेस के निशाने पर कोई न कोई सितारा जरूर आ जाता है। कुछ दिनों पहले ही कंगना ने अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ के साथ ‘इमरजेंसी’ के क्लैश को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक के बाद एक ट्वीट कर कई एक्टर और एक्ट्रेसेज पर फिर से निशाना साधा है। कंगना ने बॉलीवुड माफिया को लेकर ऐसी बात कही, जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए। कंगना रनौत ने अब हर एक अभिनेता और अभिनेत्री सबको अपना निशाना बनाना चालू कर दिया है। कंगना रनौत का गुस्सा बॉलिवुड के प्रति बहुत ही ज्यादा देखने को मिल रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *