नोरा फतेही ने जींस में बैक दिखाकर फैंस की उड़ाई रातों की नींद

बॉलीवुड की सबसे जानी-मानी और दिक्कत कलाकार नोरा फतेही अभी इन दिनों बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। आपको बता देगी नोरा फतेही वह पहली एक्टर और मॉडल है। जो फिल्मों में ही नहीं बल्कि मॉडलिंग की दुनिया में भी अपना नाम सुर्खियों में लिखवा चुकी है। आपको बता दें कि नोरा फतेही अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के दिलों पर अपना राज करती है। नोरा फतेही ने लोगों को अपने डांस का दीवाना बना दिया है। जब भी नोरा फतेही ठुमके लगाती है तो उनके फैंस की धड़कन तेज हो जाती है साथ ही नोरा अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने में भी माहिर है। नोरा फतेही आए दिन ऑन द स्पॉट देखने को मिलती है। और कैमरे के सामने भी पोज देने में पीछे नहीं हटती है। इसी बीच नोरा की कुछ फोटोस फिर से एक बार सामने आई है जिसमें उनका लोग पर है ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहा है।

मुंबई की सड़को पर आग लगाती हुई नज़र आई नोरा फतेही

नोरा फतेही ने जींस में बैक दिखाकर फैंस की उड़ाई रातों की नींद

बॉलीवुड इंडस्ट्री की महान अभिनेत्री नोरा फतेही अभी हाल ही में बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर एक अलग ही अंदाज में वायरल हो रही है। इस दौरान नोरा फतेही का अंदाज देखने लायक था वही बात करें नोरा फतेही की तो नोरा फतेही नहीं टाइट टॉप पहन रखा था। साथ ही एक्टर ने काला चश्मा भी लगा रखा था नोरा फतेही का यह अवतार देख कर उनके फैंस काफी ज्यादा हिल चुके हैं। उनके फैंस को नोरा फतेही का यह अंदाज बेहद ज्यादा और बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि नोरा फतेही बताएं इस अंदाज के बाद उनके फैंस की निगाहें उन से हटने का नाम ही नहीं ले रही है। उनके फैंस उनको बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

जींस में बैक दिखाकर नोरा ने बिखेरा हुस्न का जलवा

नोरा फतेही ने जींस में बैक दिखाकर फैंस की उड़ाई रातों की नींद

बॉलीवुड इंडस्ट्री कि की महान अभिनेत्री नोरा फतेही अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर बहुत ही जोरों से वायरल हो रही है। आपको बता दें कि नोरा फतेही अपनी एक अलग ही अंदाज के लिए जानी जाती है। नोरा फतेही बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि मॉडलिंग में भी एक अलग ही अंदाज के लिए जाने जाती है। अभी हाल ही में नोरा फतेही की कुछ फोटोस सोशल मीडिया पर बहुत जोरों से वायरल हुई है जिसमें वह कैमरे के सामने अलग अलग तरीके के पोज देते हुए नजर आ रही है। जहां कुछ लोगों को नवरात्रि का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है। तो वहीं कुछ लोग नोरा फतेही के फोटोस पर एक अलग ही कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। नोरा के कुछ फैंस नोरा फतेही को ट्रोल कर रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *