अवॉर्ड फंक्शन में एक साथ पहुंचे तारा- सकीना, फैंस को बेसब्री से ग़दर 2 का इंतज़ार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेता सनी देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री के वह कलाकार है जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी है और अपना नाम सुर्खियों में लिखवाया है।बोलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में एक बार फिर सनी और अमीषा पटेल की जोड़ी देखने को मिलेगी। इसी बीच दोनों ने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में एक साथ शिरकत की है, जिसका एक वीडियो सामने आया है।इन दोनों को साथ देख कर फैंस काफी खुश हो गए। इन दोनों को एक साथ देख कर उनके फैंस का रिएक्शन काफी देखने लायक बन रहा है बताया जा रहा है कि इनके फैंस इन की नई फिल्म ‘गदर 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं अब यह इंतजार कब पूरा होगा यह सनी पाजी ही जानते हैं।

सनी और अमीषा की सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज़

अवॉर्ड फंक्शन में एक साथ पहुंचे तारा- सकीना, फैंस को बेसब्री से ग़दर 2 का इंतज़ार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेता और अभिनेत्री हाल ही में बहुत ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत जोरों से वायरल हो रहा है।इस वीडियो में जहां सनी टीशर्ट पैंट और कोट में हैंडसम दिखें, वहीं अमीषा गोल्डन लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान दोनों ने पैपराजी को जमकर पोज दिए। सनी अपना ‘ढाई किलो का हाथ’ वाला पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही यूजर्स ने वीडियो पर जमकर लाइक्स और कमेंट किए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वह बेहद अच्छे लग रहे हैं’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मुझे खुशी है कि उन्होंने अमीषा पटेल को दोबारा सकीना का रोल निभाने के लिए चुना है’। बता दें, सनी और आमीषा फिल्म गदर 2 में एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। ये फिल्म ‘गदर’ का दूसरा पार्ट है, और यह 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है।

सनी देओल ने बॉलीवुड में की करियर की शुरुआत

अवॉर्ड फंक्शन में एक साथ पहुंचे तारा- सकीना, फैंस को बेसब्री से ग़दर 2 का इंतज़ार

अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में करियर बनाने का निर्णय लिया। उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1982 में फिल्म “बेताब” से की थी। इस फिल्म में उनकी कोस्टार अभिनेत्री अमृता सिंह थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इस फिल्म के प्रोडूसर सनी के पिता धर्मेन्द्र सिंह खुद थे। उन्होंने यह फिल्म अपने फिल्म प्रोडक्शन “विजेता फिल्म्स” से बनाई थी। इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार दिया गया था। सनी देओल ने अपनी पहली फिल्म से काफी अच्छी प्रसिद्धि प्राप्त की थी।सनी का पूरा परिवार बॉलीवुड से तलूक रखता है। सनी के पिता धर्मेन्द्र सिंह व सौतेली माँ हेमा मालिनी हिंदी सिनेमा की प्रसिद्ध हस्तियां है। जिस वजह से बॉलीवुड में उन्हें ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ा था। अपने पिता के बैनर के नीचे बनी फिल्म बेताब से उन्होंने बॉलीवुड में शानदार एंट्री की थी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *