सैफ अली खान की लाड़ली ने अपने भाई के साथ बिकनी में खिंचवाई तस्वीरें, सारा अली की हरकत पर भड़के लोग

सारा अली खान जोकि बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्टर्स में से एक एक्टर है आपको बता दें कि सारा अली खान अपनी कलाओं की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा चर्चा में बनी रहती है बोल्ड ऐंड बिंदास सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ओर अपनी फोटोस और जिम के वर्कआउट के विडियो शेयर करती रहती है। बता दें सारा फिटनेस को लेकर काफी सीरियस है। अक्सर सारा को जिम के बाहर स्पोर्ट किया जाता है। उनका जिम आउटफिट लुक्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता रहता है। आपको बता दें कि सारा अली खान अभी हाल ही में अपनी कुछ हरकतों की वजह से फिर से सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ट्रोल की जा रही है, अभी हाल ही में सारा अली खान ने एक ऐसी हरकत की है जिनकी वजह से वह अपने फैंस के द्वारा ही बेहद ज्यादा ट्रोल की जा रही है,

सारा अली खान ने भाई के साथ बिकनी पहनकर खिंचवाई तस्वीरें

सैफ अली खान की लाड़ली ने अपने भाई के साथ बिकनी में खिंचवाई तस्वीरें, सारा अली की हरकत पर भड़के लोग

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेता सैफ अली खान की बेटी अभी हाल ही में बेहद ज्यादा चर्चा में आ रही है, सारा अली खान जो कि बॉलीवुड में दिन-ब-दिन सुर्खियों में आ रही है, वह अभी हाल ही में अपनी कुछ गंदी हरकतों की वजह से वह ज्यादा उप्स मोमेंट का शिकार हो रही है,अभी हाल ही में सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोस और वीडियोस सारा अली खान ने शेयर की है जिसमें वह अपने ही भाई के साथ बिकनी पहनकर फोटोस क्लिक करवाते हुए दिखाई दे रही है,हालांकि इन फोटोस में वह ज्यादा हॉट दिखाई दे रही है,उनकी यह फोटो के वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल किया जा रहा है। दरहसल पिछले साल सारा ने अपने छोटे भाई इब्राहिम अली खान के जन्म दिन पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की थी। जिस मे लिखा था। हैप्पिएस्ट बर्थडे भाई. तुम जितना जानते हो मैं तुम्हें उससे कहीं ज्यादा प्यार करती हूं और मैं तुम्हें आज सबसे ज्यादा मिस कर रही हूं. काश! आज मैं तुम्हारे साथ होती।

सारा अली खान की हरक़त देख भड़क उठे लोग

सैफ अली खान की लाड़ली ने अपने भाई के साथ बिकनी में खिंचवाई तस्वीरें, सारा अली की हरकत पर भड़के लोग

बॉलीवुड की क्यूट और हॉटनेस गर्ल सारा अली खान इन दिनों बेहद ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है आपको बता दें कि अभी हाल ही में सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के जन्मदिन पर कुछ फोटोस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है जिसके दौरान मैं वह ज्यादा सुर्खियों में पड़ने लगी है, इन फोटोस में सारा अली खान का जो फोटोशूट कराने का तरीका है वह उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है, उनके फैंस उनकी फोटो से बेहद ज्यादा ना खुश नजर आ रहे हैं,और कुछ फैंस ने तो उनकी इन फोटोस पर बेहद ज्यादा गंभीर कमेंट भी किए हैं,यूजर ने लिखा- ‘उसे शर्म भी नहीं आ रही है. उसके भाई को तो देखो वो उसे छू भी नहीं पा रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *