हार्ट अटैक का शिकार हुई सुष्मिता सेन, पोस्ट कर लिखा :- अपना दिल मजबूत रखिये….

सुष्मिता सेन जो कि बेहद ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती है इन दिनों अपनी सेहत को लेकर वह ज्यादा गंभीर तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है, अभी हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपनी हेल्थ से जुड़ी कुछ कुछ बातें सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि खबरों के मुताबिक भी शेयर की है,आर्या 3 लेकर चर्चाओं में रह रही सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि पिछले दिनों उन्हें हार्ट अटैक आया था, इसके बाद एंजियोप्लास्टी करानी पड़ी थी, बताया जा रहा है कि यह सर्जरी करने के बाद सुष्मिता सेन पहले से काफी ज्यादा स्वस्थ नजर आ रही है और सुष्मिता सेन ने अभी हाल ही में एक पोस्ट के माध्यम से बहुत कुछ बातें बताइए आइए जानते हैं सुष्मिता सेन ने इस पोस्ट के माध्यम से क्या-क्या बातों का खुलासा किया है,,

सुष्मिता सेन ने पोस्ट कर बताया की में स्वस्थ हूं….

हार्ट अटैक का शिकार हुई सुष्मिता सेन, पोस्ट कर लिखा :- अपना दिल मजबूत रखिये….

हाल ही में सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से अपनी हेल्थ को लेकर बड़े अपडेट्स दिए हैं,उनका कहना है कि अब वे ठीक हैं। सुष्मिता ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, अपने हार्ट को हमेशा खुश और स्ट्रॉन्ग रखें। क्योंकि जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी तो ये आपके साथ खड़ा होगा। मुझे कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था। एंजियोप्लास्टी हुई है। स्टेंट लगाया गया है,मेरे डॉक्टर ने कहा है कि मेरा हार्ट बहुत मजबूत है। उन तमाम लोगों का तहे दिल से धन्यवाद, जिन्होंने समय पर मदद की और जरूरी कदम उठाए। यह पोस्ट मेरे फैंस के लिए है। मैं उन्हें खुशखबरी देना चाहती हूं कि अब मैं बिल्कुल ठीक हूं फिर से नया जीवन जीने के लिए तैयार हूं। सुष्मिता सेन 47 साल की हैं। वे हमेशा फिट रहती हैं। वे बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं।

सुष्मिता सेन ने लोगों को किया जागरूक…

हार्ट अटैक का शिकार हुई सुष्मिता सेन, पोस्ट कर लिखा :- अपना दिल मजबूत रखिये….

सुष्मिता सेन ने अभी हाल ही में एक ऐसी बीमारी को पीछे पड़ा है जिससे लोग बेहद गंभीर तरीके से उसका शिकार बन जाते हैं और उसे कभी निकल ही नहीं पाते हैं सुष्मिता सेन ने उस बीमारी को पीछे छोड़ कर एक नई जिंदगी की शुरुआत कर दी है अभी हाल ही में सुष्मिता सेन हार्ट अटैक का शिकार हुई है जिसके दौरान उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी ही हेल्थ के बारे में नहीं बल्कि लोगों को भी उनकी हेल्थ के बारे में जागरूक किया है, उनका कहना है कि हर किसी को अपनी हेल्थ और फिटनेस पर बहुत ज्यादा ध्यान देना चाहिए जिससे कि उन्हें किसी भी ऐसी बीमारी का शिकार नहीं होना पड़ेगा जो उनके लिए गंभीर और घातक हो सुष्मिता सेन के इन सभी बातों को उनके फैंस ने बहुत ज्यादा सही बताते हुए उनको जल्दी ठीक होने की शुभकामनाएं दि है, सोशल मीडिया पर फिटनेस के वीडियोज भी शेयर करती हैं, सुष्मिता के फैंस और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग उन्हें दुआएं दे रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *