47 साल की सुष्मिता सेन को पड़ा दिल का दौरा, सोशल मिडिया पर फैंस को लगा झटका

बॉलीवुड इंडस्ट्री की महान अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है आपको बता दें कि अभी हाल ही में सुष्मिता सेन के साथ वह हुआ जो कभी सोचने से भी इंसान कतराता है,जिन्हें देखकर बड़ी प्राउड वाली फीलिंग आती है. सुष्मिता सेन भी एक ऐसा ही नाम हैं. फिटनेस या ये कहें कि एक्सरसाइज के प्रति जो नजरिया सुष्मिता का है वो हैरान करने वाला है.सुष्मिता को देखकर लगता यही है कि एकबार को वो खाना पीना छोड़ सकती हैं. लेकिन वो एक्सरसाइज शायद ही छोड़ती हो. कसरत करने वाले लोगों के लिए एक भ्रांति ये भी है पहले तो ये लोग न के बराबर बीमार पड़ते हैं और अगर इन्हें बीमारी हो भी गयी तो वो ऐसे लोगों को बस छूकर निकल जाती है. इन बातों में कितनी सच्चाई है वो तो हमें नहीं पता लेकिन जब हम सुष्मिता पर नजर डालते हैं तो मिलता यही है कि वो बातें यूं ही नहीं थी. ये बात भले ही लोगों को हैरत में डाल दे लेकिन अभी बीते दिनों ही सुष्मिता को हार्ट अटैक हुआ था. अटैक कैसा था इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ब्लॉकेज के कारण उनकी सर्जरी भी हुई थी.

सुष्मिता के हार्ट अटैक की खबर ने बड़ा दी लोगों की बेचैनी

सुष्मिता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है और बताया कि उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है. सुष्मिता ने लिखा है कि वो एकदम ठीक हैं और अपनी ज़िन्दगी जीने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. आगे अपनी पोस्ट में सुष्मिता ने बताया कि अपना दिल खुश और हिम्मत से भरा रखो और यह तुम्हारा साथ तब देगा जब तुम्हें इसके साथ की सबसे ज्यादा जरूरत होगी. ये बातें मेरे पिता ने कही थीं. मुझे कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था. एंजियोप्लास्टी हो गयी है. स्टेटं लग गया है और सबसे विशेष बात मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने बताया है कि मेरा दिल बड़ा है.

सुष्मिता सेन के दिल का दौरा पड़ने के बाद हुई एंजियोप्लास्टी

सुष्मिता द्वारा अपने फैंस को इस बात को बताना जरूरी था. लोग सदमे में आ गए हैं. खबर के बाद जैसा माहौल है कहना गलत नहीं है कि भले ही हार्ट अटैक सुष्मिता को आया हो लेकिन तबियत पूरे इंटरनेट की ख़राब हुई है. अपने फैंस को संभालने के लिए सुष्मिता ने एक पोस्ट और किया है और फैंस को बताया है कि अब वो ठीक और पहले से ज्यादा मजबूत हैं.सुष्मिता लाख अपने को ठीक कह लें लेकिन हैरत होती है ये देखकर कि एक ऐसा सेलिब्रिटी जो इस हद तक फिट है. बैलेंस डाइट लेता है दिन का एक बड़ा हिस्सा कसरत और योग करते हुए बीतता है उसे भी दिल का दौरा पड़ सकता है. हार्ट अटैक किसी को भी आए बुरा है लेकिन जिस तरह ये बीमारी और इस बीमारी के बाद जो सर्जरी हुई है उसने तमाम लोगों को हैरत में डाल दिया है.

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *