स्वरा भास्कर ने शेयर की अपनी सुहागरात की तस्वीरें, देखें सुहागरात की फोटोज़

बॉलिवुड इंडस्ट्री की महान अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा चर्चे मे बनी हुई है,अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अचानक शादी करके सभी को चैंका दिया था. स्वरा ने 16फरवरी को समाजवादी पार्टी के युवा नेता फहद अहमद से शादी कर ली, स्वरा भास्कर ने अपनी सुहागरात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो की बहुत ज्यादा आग लगा रही है,बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के युवा नेता फहद अहमद से शादी कर अपने फैन्स को चैंका दिया था. शादी के बाद इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि कैसे इनकी लव स्टोरी शुरू हुई. इसके बाद अब स्वरा ने सुहागरात की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. स्वरा भास्कर के फैंस स्वरा भास्कर को सुहागरात पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

स्वरा भास्कर की मां ने सजाया सुहागरात का बेडरूम…

स्वरा भास्कर ने शेयर की अपनी सुहागरात की तस्वीरें, देखें सुहागरात की फोटोज़

स्वरा भास्कर जो की अभी हाल ही में अपनी सुहागरत को लेकर बहुत ज्यादा चर्चे मे बनी हुई है, हाल ही में सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर ने अपनी कुछ फोटोज को शेयर किया है,स्वरा भास्कर ने शेयर की गई अपनी सुहागरात की तस्वीरें में सेज की तस्वीर भी साझा की हैं. उनकी सुहागरात की सेज गुलाब और कई अन्य फूलों से सजाया गया था. सबसे खास बात यह है कि उनकी सुहागरात की बिस्तर को उनकी मां ने खुद सजाया था.स्वरा भास्कर ने अपनी मां को इसके लिए धन्यवाद दिया. इंस्टाग्राम स्टोरी में उनका उल्लेख करते हुए लिखा कि उन्होंने उनकी सुहागरात बनाने की भरपूर कोशिश की.बता दें कि स्वरा ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शादी की जानकारी दी थी. स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर अपनी सुहागरात को लेके कई खुलासे किए हैं,

स्वरा भास्कर की सुहागरात पर फैंस का रिएक्शन…

स्वरा भास्कर ने शेयर की अपनी सुहागरात की तस्वीरें, देखें सुहागरात की फोटोज़

बता दें कि स्वरा भास्कर ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जो देश में चल रहे हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. स्वरा भास्कर अभी बहुत ज्यादा चर्चे मे बनी हुई है, अभी जहा देखो वाली बस एक ही बात सुनने को और देखने को मिल रही है, वह बस स्वरा भास्कर, स्वरा भास्कर के फैंस ने स्वरा भास्कर को जमकर ट्रोल किया है, यही नहीं स्वरा भास्कर को उनके फैंस द्वारा स्वरा भास्कर को काफ़ी ज्यादा नापसंद किया जा रहा है, कई फैंस और यूजर्स ने उनको बहुत ज्यादा ट्रॉल भी किया है,सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर स्वरा भास्कर की आलोचना करते नजर आए, लेकिन पत्नी को ट्रोल होते देख फहद भी विवाद में कूद पड़े और उन्होंने ट्रोलर्स की जमकर क्लास ली.सुहागरात को लेकर इतना विवाद छिड़ जाएगा ये कभी भी नहीं सोचा था।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *