आयशा शर्मा ने लगाई स्विमिंग पूल में छलांग, फैंस बोले :- पानी में बनी जलपरी…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बहुत ज्यादा हॉट और गोल्डनेस दीदार में रहने वाली क्वीन आयशा शर्मा इन दिनों से ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है, आयशा शर्मा अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा चर्चा में दिखाई दे रही है, आयशा शर्मा का जन्म भागलपुर, बिहार में एक मध्यमवर्गीय हिन्दू परिवार में हुआ था. आयशा शर्मा एक भारतीय अभिनेत्री व मॉडल है, जिन्होनें 2018 में फिल्म सत्यमेव जयते से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. आयशा एक प्रभावशाली राजनीतिक परिवार से हैं क्योंकि उनके पिता, अजीत सिंह, बिहार के भागलपुर से एक भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (INC) के नेता हैं। उसने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और लक्मे और कई अन्य लोकप्रिय ब्रांडों का चेहरा रही हैं।वह जुड़वा 2 (2017) में वरुण धवन के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली थीं , किन्हीं कारणों से उन्हें यह नहीं मिला।

आयशा शर्मा ने शेयर किया सोशल मीडिया पर वीडियो

हाल ही में आयशा शर्मा जो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक मॉडल के रूप में जानी जाती है अभी हाल ही में आयशा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोस और वीडियोस शेयर की है जिसके दौरान वह स्विमिंग पूल में एक अलग ही अंदाज में दिख रही है मानो जैसे वह जलपरी हो,आयशा शर्मा एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी के साथ हिंदी एक्शन थ्रिलर फिल्म सत्यमेव जयते से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था।वह आयुष्मान खुराना के एक म्यूजिक वीडियो इक वारी में दिखाई दीं थी।2022 में वह म्यूजिक विडियो कुड़ियां लाहौर दियां और रंगरेज़ में दिखाई दी थी।वह एक फिटनेस फ्रीक हैं और अच्छी शेप में रहने के लिए घंटों जिम में बिताती हैं।

आयशा शर्मा ने करवाया अपनी हॉटनेस का दीदार

आयशा शर्मा ने लगाई स्विमिंग पूल में छलांग, फैंस बोले :- पानी में बनी जलपरी…

हाल ही में आयशा शर्मा अपनी हॉटनेस और अपने दीदार को लेकर बेहद ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है, आयशा शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसी फोटो शेयर की है जिसके बाद उनके फैंस की निगाहें उनकी फोटो से हटने का नाम ही नहीं ले रही है उनकी आंखें फटी की फटी रह गई है आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि आयशा शर्मा स्विमिंग पूल में नहाते हुए बेहद ज्यादा हॉट और ग्लैमर्स नजर आ रही है, आयशा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटोस और वीडियो शेयर की है जिसके बाद उनके फैंस और कई यूजर्स उन पर जमकर ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन वहीं पर आयशा शर्मा के कुछ फैंस उनकी फोटोस पर जमकर रिएक्शन करते हुए नजर आ गया है , आयशा शर्मा डिफेंस द्वारा आयशा शर्मा को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है,

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *