अनुष्का शेट्टी और प्रभाष ही नहीं, बुरी तरह टूटा साउथ के इन सितारों का भी रिश्ता

साउथ सितारों के बुरे ब्रेकअप्स ने फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मचा दिया था। इस लिस्ट में अब ताजा नाम अनुष्का शेट्टी और प्रभास का भी जुड़ गया है। जिनके बुरे ब्रेकअप को लेकर हाल ही में ताजा जानकारी सामने आई है।बॉलीवुड सितारों की तरह ही साउथ सिनेमाई दुनिया के भी कई सितारे हैं जो बुरे ब्रेकअप के दौर से गुजरे हैं। इस लिस्ट में सुपरस्टार नयनतारा से लेकर अनुष्का शेट्टी तक का नाम शामिल हैं। लिस्ट में नया नाम अब प्रभास और अनुष्का शेट्टी का जुड़ता दिख रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इनके साथ ही साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के कई सितारे ऐसे रहे जो बुरे ब्रेकअप के दौर से गुजरे हैं। ये लिस्ट देखकर फैंस का भी बुरी तरह से दिल टूटने वाला है। इनमें से कई सितारों का ब्रेकअप तो ऐसा था जिनके बुरे ब्रेकअप से फिल्म इंडस्ट्री बुरी तरह से हिल गई थी।

अनुष्का -प्रभास और नयनतारा-प्रभुदेवा

अनुष्का शेट्टी और प्रभाष ही नहीं, बुरी तरह टूटा साउथ के इन सितारों का भी रिश्ता

अभी हाल ही में बॉलीवुड के कई नामी कपल्स जिन्होंने एक दूसरे को धोखा दिया और एक दूसरे का साथ छोड़ा उनके बारे में बात करने जा रहे हैं आइए जानते हैं कौन है वह,सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी और प्रभास का नाम इस लिस्ट में आ चुका हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का शेट्टी का एक सीनियर हीरो से हुए रिश्ते की वजह से सुपरस्टार प्रभास के साथ उनका ब्रेकअप हुआ था। और साथ ही बॉलीवुड के हिंदी दिग्गज कपल्स का भी ब्रेकअप हुआ था,तमिल सिनेमा की लेडी सुपरस्टार कहीं जाने वाली अदाकारा नयनतारा और प्रभुदेवा का भी बुरा ब्रेकअप हुआ था। दोनों का रिश्ता बुरे दौर से गुजरा था। नयनतारा शादीशुदा प्रभुदेवा पर दिल हार गई थीं। प्रभुदेवा ने नयनतारा के रिश्ते की वजह से अपनी पहली पत्नी को भी तलाक दे दिया था। बाद में दोनों का रिश्ता बुरी तरह से खत्म हुआ था।

नयनतारा-सिंबू ओर रश्मिका मंदाना और रक्षित शेट्टी

अनुष्का शेट्टी और प्रभाष ही नहीं, बुरी तरह टूटा साउथ के इन सितारों का भी रिश्ता

प्रभुदेवा से पहले अदाकारा नयनतारा का दिल एक्टर सिंबू पर आया था, अदाकारा नयनतारा और सिंबू का रिश्ता भी काफी वक्त तक रहा, इन दोनों की कुछ इंटीमेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जिससे दुखी अदाकारा ने एक्टर सिंबू से अपना रिश्ता खत्म कर लिया, इनके साथ ही इन कपल का भी छुटा हैं साथ साउथ फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और रक्षित शेट्टी का भी बुरा ब्रेकअप हुआ था। दोनों की तो सगाई भी हो चुकी थीं। बाद में दोनों सितारों का रिश्ता टूट गया और दोनों ने अपनी-अपनी राहें अलग कर लीं। इनके अलावा भी बॉलीवुड की कई ऐसी जोड़ी है, जिन्होंने बीच रास्ते में ही एक दूसरे का साथ छोड़ दिया है,और वह आज भी एक-दूसरे से नजरें नहीं मिलाते हैं,

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *