नवाजुद्दीन से नहीं मिलना चाहती उनकी मां, भाई के साथ भी बिगड़ा रिश्ता भाई के घर के बाहर रोका…

बॉलीवुड के मंझे हुए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस समय कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उनकी बेगम अलिया सिद्दीकी ने उन पर कोर्ट केस किया हुआ है।उनकी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पा रही हैं। इस बीच नवाज़ को उनकी बीमार मां से भी नहीं मिलने दिया गया ,हाल ही में नवाजुद्दीन गंभीर रूप से बीमार मां को देखने के लिए मुंबई वर्सोवा स्थित बंगले में मिलने पहुंचे थे। हालांकि उन्हें यहां से उल्टे पैर वापस लौटना पड़ा, वे अपनी मां से बगैर मिले लौट आए। उनके सगे भाई ने नवाज़ से दो टूक कह दिया कि अम्मी उनसे मिलना नहीं चाहती हैं, आइए जानते हैं नवाज के बड़े भाई ने ऐसा क्यों कहा….

नवाजुद्दीन को बीमार मां से मिलने नहीं दिया

नवाजुद्दीन से नहीं मिलना चाहती उनकी मां, भाई के साथ भी बिगड़ा रिश्ता भाई के घर के बाहर रोका...

नवाजुदीन सिद्दीकी इन दिनों बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं आपको बता दें कि अभी हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी मां को लेकर बेहद ज्यादा गंभीर तरीके से चर्चे मे है,नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अपने भाई शमास नवाब सिद्दीकी से पहले ही नहीं बनती थी, से वहीं अब उनके दूसरे भाई फैज़ुद्दीन के साथ भी रिश्ते बिगड़ गए हैं। दरअसल हाल ही में नवाजुद्दीन अपनी बीमार मां महरूनिसा से मिलने फैज़ के घर पहुंचे थे, लेकिन उनके भाई ने एक्टर को मां के पास जाने तक नहीं दिया ,बता दें कि नवाज़ की पत्नी आएशा भी उनके खिलाफ नए-नए आरोप लगा रही है, आएशा ने उन पर रेप सहित गंभीर आरोप लगाए हैं , आएशा ने नवाज़ की मां पर उन्हें प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे, नवाज़ की वजह से उनका परिवार भी पुलिस जांच का सामना कर रही हैं, इसका असर फैमिली रिलेशन पर दिखाई देने लगा है।

भाई के घर के बाहर रोका गया, वीडियो आया सामने

अपनी बीमार मां के बारे में जब नवाज को खबर मिली तो वह तुरंत उनसे मिलने के लिए निकल पड़े. अपने वर्सोवा वाले बंगले पर पहुंचने के बाद उनके भाई और केयर टेकर ने उन्हें रोक लिया. पूछे जाने पर एक्टर के भाई ने कहा कि, अभी वह ठीक नहीं हैं और फिलहाल किसी से मिलना भी नहीं चाहती हैं. ये सुनने के बाद नवाज उल्टे पैर वापस लौट आए.बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमस नवाब सिद्दीकी ने उनपर कई आरोप लगाए थे. उनका कहना था कि नवाज ने अपने भाईयों का करियर नहीं बनने दिया. शमस नवाब ने ये भी बताया कि कैसे नवाज ने उनकी फिल्म बोले चुड़ियां बीच में ही छोड़ दी और प्रोड्यूसर से पैसे भी मांगे. जबकि वह उन्हें अपनी फिल्म में लेना भी नहीं चाहते थे. वहीं नवाज की पत्नी ने भी उनपर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं.

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *