WPL 2023 की ओपनिंग, इवेंट में कियारा-कृति ने लगाया ग्लैमर का तड़का

मुंबई के डॉक्टर डीवाई पाटिल स्टेडियम में विमेंस प्रीमियर लीग 2023 की ओपनिंग सेरेमनी बड़े ही भव्य अंदाज में आयोजित की गई. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सितारों की परफॉरमेंस ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया.हाल ही में हुए महिला आईपीएल के दौरान कियारा आडवाणी और कृति सेनन एक अलग ही अंदाज में नजर आई आपको बता दें कि दोनों अभिनेत्रियां महिला आईपीएल में अपनी जवानी का जश्न मनाने पहुंची,इसी दौरान कृति सेनन और कियारा आडवाणी की कुछ फोटोस और वीडियोस कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद दोनों को सोशल मीडिया पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए देखा जा सकता है,ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ,कृति सेनन और सिंगर रैपर एपी ढिल्लों की पावर पैक्ड परफॉरमेंस देखने को मिली.

कियारा और कृति ने किया धमाकेदार डांस

WPL 2023 की ओपनिंग, इवेंट में कियारा-कृति ने लगाया  ग्लैमर का तड़का

कियारा आडवाणी जो कि अपनी अदाओं को लेकर बेहद ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है अभी हाल ही में शादी के बंधन में बंधी कियारा आडवाणी फिर एक बार अपना धमाका इंडस्ट्री में बताने के लिए तैयार हो चुकी है, कियारा ने शिमरी पिंक ड्रेस में कार्यक्रम की स्टेज पर जब एंट्री की तो पूरा माहौल ही गर्मजोशी से भर गया. सिल्वर बूट्स में कियारा काफी पावरफुल लुक में दिखाई दीं और उन्होंने हार्डी संधू के ‘क्या बात है 2.0’ पर परफॉरमेंस दी. इसे लेकर कार्यक्रम में कियारा के स्टेज परफॉरमेंस का वीडियो WPL के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट भी किया गया.अगर बात कियारा आडवाणी के लुक की बात करें तो उस दौरान वो पिंक कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहनकर परफॉर्म करती नजर आई हैं. वो भूल भुलैया टाइटल सॉन्ग और क्या बात है जैसे गाने पर रंग जमाती दिखीं. इस तस्वीर में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

कियारा और कृति बिखेरेंगी जलवा

WPL 2023 की ओपनिंग, इवेंट में कियारा-कृति ने लगाया  ग्लैमर का तड़का

कृति सेनन बॉलीवुड इंडस्ट्री की हो अभिनेत्री है जिनका नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम एक्टर्स किस जगह लिखा जाता है कृति सेनन बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है,वहीं कृति सेनन की बात करें तो वो स्टेज पर अपने पॉपुलर हुक स्टेप करती दिखाई दीं. कृति ने अपनी पिछली फिल्म भेड़िया के गाने ठुमकेश्वरी पर परफॉर्म किया. इस दौरान कृति नियोन लहंगे में सिल्वर टॉप के साथ बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. इस दौरान उनके एनर्जिटिक डांस ने दर्शकों में जोश भर दिया.उधर ओपनिंग सेरेमनी में सिंगर रैपर एपी ढिल्लों भी खास अंदाज में दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर दिख रहे वीडियो में वो कई चीयरलीडर्स के बीच स्टेज की तरफ जाते दिख रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अपने ऑल टाइम फेवरेट सॉन्ग ब्राउन मुंडे के जरिए दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *