बचपन के घर पहुंचकर अनुष्का शर्मा ने कराई अपने शहर की गलियों की सैर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली के साथ उज्जैन के महाकाल मंदिर में माथा टेका था जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इन सबके बीच अनुष्का मध्य प्रदेश में अपने बचपन के घर भी पहुंची थी. यहां अपने पुराने घर को देखकर एक्ट्रेस की कई यादें ताजा हो गई. महू पहुंचने के बाद अनुष्का ने अपने पुराने घर और बचपन को याद किया और उससे जुड़ी यादों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, वहीं शहर के अन्य क्षेत्रों में भी अनुष्का घूमती नजर आई और शहर के अन्य क्षेत्र के प्रमुख चौराहे का फोटो भी अनुष्का ने शेयर किया है

बपचन के घर पर पहुंची अनुष्का शर्मा

बचपन के घर पहुंचकर अनुष्का शर्मा ने कराई अपने शहर की गलियों की सैर

अनुष्का पिछले कुछ समय से मंदिर मंदिर घूमती भगवान की आस्था में लीन भी दिखाई दे रही हैं, वहीं अब अनुष्का कुछ पुरानी यादों में खोई दिखाई दे रही हैं, दरअसल, ये एक्ट्रेस अपने सालों पुराने घर पर पहुंची और अपने फैंस के साथ ये जर्नी वीडियो के जरिए शेयर की है,अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एमएचओडब्यू एमपी की विजिट की एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में अनुष्का को ड्राइवर को डायरेक्शन देते हुए देखा जा सकता है. वे अपने शहर की गलियों के बारे में ड्राइवर को गाइड कर रही थीं जहां उन्होंने अपने बचपन का एक बड़ा हिस्सा बिताया था.बता दें कि अनुष्का के पिता कर्नल अजय कुमार शर्मा एक सेना अधिकारी थे. शर्मा ने इस दौरान कई आवास बदले लेकिन एमपी के घर से अनुष्का का खास लगाव लग रहा था. वीडियो में एक्ट्रेस अपना पुराना घर दिखाते हुए ये भी बताती हैं कि उनकी सहेली कहां रहती थी.

बचपन के घर पर अनुष्का शर्मा की यादें हुई ताजा

अनुष्का ने इस घर के आगे खड़े होकर फोटो भी खिंचवाया। अनुष्का शर्मा ने वीडियो में अपनी उस दोस्त का घर भी दिखाया, जिसके साथ वह बचपन में खेलने से लेकर पढ़ाई और भविष्य के सपने बुना करती थीं, अनुष्का शर्मा का जन्म अयोध्या, उत्तर प्रदेश में हुआ था, उनके पिता अजय कुमार शर्मा आर्मी में कर्नल रहे हैं, ऐसे में अनुष्का को पूरे परिवार के साथ देश के कई खूबसूरत शहरों और जगहों पर घूमने का मौका मिला, वीडियो को पोस्ट करते हुए अनुष्का ने लिखा, “MHOW, एमपी का दौरा. वह जगह जहां मैंने पहली बार एक बच्चे के रूप में तैरना सीखा, वह जगह जहां मेरे भाई ने मुझे मेरे जन्मदिन पर एक वीडियो गेम मांगने के लिए बरगलाया, जिसे केवल वह ही खेलता था. वह जगह जहां मैंने अपने पिता के साथ कई स्कूटर की सवारी की थी और वह जगह जहां हमेशा मेरे दिल का एक टुकड़ा रहेगा.” बता दें कि MHOW ऑफिशियली डॉ अम्बेडकर नगर है. ये एमपी स्टेट के इंदौर जिले का एक शहर है.

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *