रंगीली रानी’ की ओर से हैप्पी होली’, आलिया भट्ट ने ‘रॉकी और रानी…’ के सेट से फैंस को दी बधाई

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में बिजी हैं और वहां से उन्होंने फैंस को होली की बधाई भेजी है और साथ ही अपनी रंगीली तस्वीर भी साझा की है.बॉलीवुड की ‘गंगूबाई’ आलिया भट्ट अब ‘रंगीली रानी’ बन चुकी हैं. वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में बिजी हैं. इधर, तमाम बॉलीवुड स्टार्स होली पर हुड़दंग कर रहे हैं. इस बीच आलिया के अंदर भी होली की तलब उठी और उन्होंने शूटिंग सेट से अपनी रंगीली तस्वीर शेयर कर शानदार अंदाज में फैंस को होली की बधाई दी है. आलिया ने रंगों के त्योहार होली के मौके पर अपनी बहुत ही रंग-बिरंगी तस्वीर शेयर कर फैंस को होली की बधाई दी है.

रंगीली रानी की ओर से हैप्पी होली

बॉलीवुड इंडस्ट्री की महान अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर भेज ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है, आपको बता देगी आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की वह दिक्कत अभिनेत्री है, जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में बहुत बड़े बड़े कारनामे किए हैं, आलिया भट्ट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई नामी फिल्में देकर अपना नाम सुर्खियों में बनवाया है,आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर फैंस को होली की बधाई देते हुए लिखा है, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट से सीधी रिपोर्टिंग करती हुई रंगीली रानी की ओर से होली की शुभकामनाएं’. इस पोस्ट में आलिया के फैंस भी रिटर्न में उन्हें होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं. कई फैंस ने तो कमेंट बॉक्स में आलिया के हार्ट ईमोजी शेयर किए हैं. आलिया ने अभी थोड़ी देर पहले ही यह तस्वीर साझा की है, जिस पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में जानें

अभी जहां देखो वहीं पर या तो रणबीर कपूर के ही चर्चा और है या फिर आलिया भट्ट का दोनों कपल्स बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग ही तहलका मचाते हुए नजर आ रहे हैं जहां देखो वहां दोनों का के नाम का डंका गूंजता हुआ नजर आ रहा है, बता दें, लंबे अरसे बाद करण जौहर ने डायरेक्शन में हाथ डाला है और वही इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की एक बार फिर हिट जोड़ी देखने को मिलेगी. इससे पहले यह जोड़ी सुपरहिट फिल्म ‘गली बॉय’ में देखने को मिली थी. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग पहले दिल्ली और फिर कश्मीर में हुई है. अब शूटिंग सेट पर आलिया अपनी बेटी राहा को लेकर जाती है.

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *