दो दिन पहले सतीश कौशिक ने जमकर खेली थी होली, देखें आखिरी तस्वीरें

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और एक्टर सतीश कौशक का निधन हो गया है. अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट करके ये जानकारी दी है. अनुपम खेर ने लिखा है कि 45 साल की दोस्ती पर आज अचानक पूर्णविराम लग गया है.सतीश कौशिक का निधन हो गया. 67 साल की उम्र में सतीश कौशिक ने अंतिम सांस ली और दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. सतीश कौशिक के निधन से हर कोई गहरे सदमे में है. वहीं, बुधवार को सतीश कौशिक ने जमकर होली खेली थी. उन्होंने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की थी, ऐसे में फैंस के लिए यकीन करना बेहद मुश्किल हो रहा है कि वो अब हमारे बीच नहीं रहे.

सतीश कौशिक की आखिरी होली

फिल्मों में बतौर सपोर्टिंग आर्टिस्ट और कॉमेडियन की भूमिका निभाने वाले सतीश कौशिक बॉलीवुड के दमदार एक्टर माने जाते हैं. चाहे किरदार गंभीर हो या फिर कॉमिक हर रोल में सतीश कौशिक अपने अभिनय से जान फूंक देते हैं. साल 1983 में फिल्म मौसम से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने फिल्मों में एक से बढ़कर एक किरदार निभाए. इसके साथ ही सतीश कौशिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे.सतीश कौशिक ने बुधवार को रात 11.27 बजे होली पार्टी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, जानकी कुटीर जुहू में जावेद अख्तर, बाबा आजमी, शबाना आजमी और तनवी आजमी की ओर से आयोजित इस शानदाप पार्टी का वो हिस्सा बने थे औऱ इस दौरान उन्होंने हाल ही में शादी के बंधन में बंधे कपल अली फजल और रिचा चड्ढा से मुलाकात की साथ ही परदेस की एक्ट्रएस महिमा चौधरी भी तस्वीरों में नजर आ रही हैं. सतीश कौशिक इन तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रहे हैं और वह होली का पूरा मजा उठा रहे हैं.

निधन से एक दिन पहले रंग-गुलाल में रंगे नजर आए थे सतीश कौशिक

बॉलीवुड के शानदार एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक अब हमारे बीच में नहीं रहे. दो दिन पहले होली खेलने वाले अभिनेता अचानक खामोश हो गए.सतीश कौशिक की ये तस्वीरें अब जमकर वायरल हो रही हैं, क्योंकि किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि जो शख्स कुछ घंटों पहले होली मना रहा था वो अब हमारे बीच नहीं है. फैंस इन तस्वीरों के जरिए सतीश कौशिक को याद कर रहे हैं. बता दें गुरुवार सुबह 5.16 मिनट पर अनुपम खेर ने कौशिक के दुखद निधन की खबर दी. इन तस्वीरों को देखकर चंद घंटों बाद उनकी मौत की खबर पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है. सतीश कौशिक के अचानक यूं चले जाने से उनका परिवार, फैंस और तमाम सेलेब्स को गहरा झटका लगा है. कई लोगों को तो इस बात पर यकीन भी नहीं हो रहा है कि दिग्गज कलाकार अब हमेशा के लिए खामोश हो गया है.

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *