कैटरीना कैफ ने सास-ससुर संग जमकर खेली होली, रंगों में डूबा दिखा पूरा परिवार

हमारे देश में इस वक्त होली के त्योहार की धूम मची है. बॉलीवुड पर होली का खुमार चढ़ता नजर आ रहा है. हर कोई सोशल मीडिया पर अपने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर रहा है.बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी अपने होली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के पावर कपल हैं. दोनों पति-पत्नी अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. कैटरीना भी हर जगह अपने पति और अपने ससुराल वालों की तारीफें करती ही नजर आती हैं. कैटरीना का अपनी ससुराल वालों के साथ कितना अच्छा बॉन्ड हैं ये उनकी तस्वीरों में साफ नजर आता है. कैटरीना ने जब से विक्की कौशल संग शादी की है वह अपने सारे त्योहार अपने पति और परिवार के साथ ही मनाती हैं. कपल भले ही अपने वर्क कमिटमेंट्स में कितने ही बिजी हों लेकिन अपने पर्व पर साथ आने के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं.

कैटरीना कैफ का होली सेलिब्रेशन

कैटरीना कैफ ने सास-ससुर संग जमकर खेली होली, रंगों में डूबा दिखा पूरा परिवार

कौशल परिवार की विदेशी बहू कटरीना कैफ ने आज अपने ससुराल में दूसरी होली मनाई है, यह दिन इस कपल के लिए बेहद खास रहा, वहीं अब इस कपल ने सेलिब्रेशन की झलक फैंस के साथ शेयर कर है, कटरीना और विक्की ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं,ये तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो गई हैं जो कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. इन तस्वीरों में विक्की कौशल और कैटरीना अपने सास-ससुर के साथ होली खेलते नजर आ रहे हैं. कैटरीना ने दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में वह पति विक्की कौशल संग सेल्फी लेती नजर आ रही हैं और दूसरी में एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. कैटरीना और विक्का का पूरा चेहरा रंग से ढका हुआ है. इन प्यारी सी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा कि, ‘हैप्पी होली.’

कैटरीना की तस्वीरों पर फैंस लुटा रहे प्यार

कैटरीना कैफ ने सास-ससुर संग जमकर खेली होली, रंगों में डूबा दिखा पूरा परिवार

होली पर कटरीना कैफ ने एक पोस्ट शेयर किया है, कटरीना कैफ ने अपने पति विक्की कौशल के साथ दो तस्वीरें शेयर की है, कटरीना कैफ की इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं, तमाम लोगों ने इस पर मजे ले लिए हैं, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पर अपने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरे शेयर की हैं. फैंस भी कैटरीना और विक्की की इन तस्वीरों पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट सेक्शन में अपनी फीलिंग्स जाहिर कर रहे हैं. एक फैन ने उनकी इन खूबसूरत फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘खूबसूरत स्माइल.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा , ‘ओएमजी..तस्वीरें बहुत ही खूबसूरत है.

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *