सतीश कौशिक का हुआ अंतिम संस्कार, सतीश कौशिक इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ गए

बॉलीवुड अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक का निधन हो गया है. उन्होंने 67 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया,9 मार्च की सुबह फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देशभर के लिए काफी गमगीन तरीके से हुई. एक से बढ़कर एक कई शानदार फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय का हुनर दिखाने वाले अभिनेता सतीश कौशिक ने दुनिया को अलविदा कह दिया.अचानक आई इस खबर ने हर किसी को हैरान करके रख दिया.उनके निधन की जानकरी उनके अच्छे दोस्त और बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. वहीं अब उन्होंने सतीश कौशिक के अंतिम संस्कार से जुड़ी जानकारी शेयर की है. उनका अंतिम संस्कार मुंबई में होगा. चलिए बताते हैं कि अनुपम खेर ने क्या कुछ कहा.

मुंबई में होगा सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार

सतीश कौशिक का हुआ अंतिम संस्कार, सतीश कौशिक इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ गए

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र में निधन हो गया है. 9 मार्च की सुबह उनके फैंस के लिए बुरी खबर लेकर आई. अपनी अभिनय से दुनिया भर में अपनी पहचान बनाने वाले सतीश कौशिक हमेशा अपने फैंस की यादों में जिंदा रहने वाले है.मीडिया से बातचीत करते हुए अनुपम खेर ने कहा, ‘वो दिल्ली में हैं. वो एक जाने माने व्यक्ति थे, इसलिए उनका पोस्टमार्टम होगा. कोशिश है कि पोस्टमार्टम के बाद वो एयर एंबुलेंस से यहां (मुंबई) लाए जाएंगे. और अगर सूर्यास्त नहीं हुआ तो उनके परिवार से पूछ कर आज ही उसका (अंतिम संस्कार) इंतजाम करेंगे.’गौरतलब है कि 7 मार्च को सतीश कैशिक ने मुंबई में अपने फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ होली मनाई थी. वहीं 8 मार्च को वो दिल्ली गए थे. अनुपम खेर ने बताया कि वो दिल्ली दोस्त से मिलने गए थे, वो दोस्त के घर पर थे. बहरहाल, फिर हार्ट अटैक आने की वजह से वो दुनिया को अलविदा कह गए.

40 सालों से अनुपम, अनील और सतीश की दोस्ती

सतीश कौशिक का हुआ अंतिम संस्कार, सतीश कौशिक इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ गए

गौरतलब है कि सतीश कौशिक और अनुपम खेर दोनों बेहद ही अच्छे दोस्त थे और ये दोस्ती आज की नहीं बल्कि बरसों पुरानी थी. वहीं इस बारे में अनुपम खेर ने कहा कि वो, सतीश कौशिक और अनिल की 40 सालों से दोस्ती थी.बता दें, अनुमप खेर ने एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए उनके निधन की जानकारी शेयर की थी. उन्होंने लिखा, ‘जानता हूं मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है! पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था. 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम. तुम्हारे बिना जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी सतीश ओम् शांति!’

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *