होली के रंग में ऐसी रंगीं शहनाज गिल की पहचानना हुआ मुश्किल, तस्वीरें देख लगेगा झटका

मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल ने होली पर जमकर मस्ती की है. एक्ट्रेस की रंग में रंगीं ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है.बीते दिन तमाम स्टार्स ने होली पर जमकर बवाल मचाया. अभी भी इन सेलेब्स के सिर होली का बुखार चढ़ा हुआ है. सभी स्टार्स अभी रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. अब खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ कहने वाली पंजाबी सिंगर और बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल ने होली पर मस्ती की अपनी तस्वीरें फैंस संग साझा की हैं. इन तस्वीरों में शहनाज गिल को पहचाना मुश्किल हो रहा है. इन तस्वीरों में होली पर शहनाज ने कितनी मस्ती की है, इन तस्वीरों में साफ देखने को मिल रहा है.

शहनाज गिल ने खेली खुशियों वाली होली

होली के रंग में ऐसी रंगीं शहनाज गिल की पहचानना हुआ मुश्किल, तस्वीरें देख लगेगा झटका

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरों को शेयर कर अपने फैंस को होली की बधाई दी है. शहनाज ने लिखा है, रंगभरी होली, खुशियों वाली होली, मेरी तुम्हारी सबकी है, हैप्पी वाली होली. शहनाज के होली पोस्ट पर उनके 10 लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक का बटन दबाया है. वहीं, कई फैंस ऐसे भी हैं, जिन्होंने शहनाज गिल को होली की बधाई दी हैं.शहनाज ने होली पर काली टीशर्ट और क्रीम रंग का लोहर पहना हुआ है. एक्ट्रेस सेफ्टी के लिए मास्क भी लगाया हुआ है. शहनाज के बाल बिखरे हुए हैं और वह छोटे बच्चों की तरह होली खेलती दिख रही हैं. इन तस्वीरों में शहनाज गिल देखकर कोई नहीं कह सकता है कि क्या है पंजाबी की कैटरीना कैफ है. टेंट में शहनाज गिल अपने सहेलियों संग होली खेलती दिख रही हैं.होली के मौके पर कई स्टार्स ने जमकर इस दिन हुड़दंग मचाया है. 8 मार्च को भी उत्तरी भारत में जमकर होली खेली जा रही है.

शहनाज गिल की फोटोस पर फैंस का रिएक्शन

होली के रंग में ऐसी रंगीं शहनाज गिल की पहचानना हुआ मुश्किल, तस्वीरें देख लगेगा झटका

वह ज्यादा सुर्खियों में बने रहने वाली गर्ल इन दिनों बहुत ज्यादा चर्चा में आ रही है, आपको बता दें कि शहनाज गिल एक टीवी एक्टर और मॉडल दोनों ही है शहनाज गिल ने अपने करियर की शुरुआत बेहद परेशानियों से की थी आपको बता देगी शहनाज गिल सलमान खान के शो बिग बॉस के दौरान सुर्खियों में आना चालू हुई थी पर अभी हाल ही में शहनाज गिल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है जिसके बाद शहनाज गिल को देखना आपके लिए काफी ज्यादा मस्ती भरा हो सकता है, क्योंकि शहनाज गिल इन फोटोस में काफी ज्यादा क्यूट तो लगी रही है, पर आप इन फोटो में से नाच बिल्कुल बिल्कुल भी नहीं पहचान सकते हैं, क्योंकि शहनाज गिल के चेहरे पर होली के शुभ अवसर के दौरान रंग लगे हुए हैं जिसकी वजह से उनको पहचाना काफी ज्यादा मुश्किल हो रहा है, उनकी फोटोस पर उनके फैंस का रिएक्शन काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है, फैंस के द्वारा शहनाज गिल को काफी ज्यादा प्यार भी देखने को मिला।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *